कॉजल वाला गिरोह हुआ गिरफ़्तार, इनके कारनामे जानकार चौंक जाएंगे आप

आगरा। चलती ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट के साथ-साथ यात्रियों को टारगेट कर उन्हे स्टेशन के बाहर से लिफ्ट देकर उनके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले काजल वाला गिरोह के 8 सदस्यों को जीआरपी आगरा फोर्ट ने धर दबोचा है। जीआरपी आगरा फोर्ट को यह कामयाबी जीआरपी की एसओजी टीम की मदद से मिली है।

एसओजी टीम और मुखबिर की सूचना पर जीआरपी आगरा फोर्ट ने जाल बिछाकर आगरा फोर्ट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर बने आरो प्लांट वाली दक्षिणी दीवार के पास से इन सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि यह आठ अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। जीआरपी आगरा फोर्ट की बड़ी कामयाबी को लेकर SP रेलवे नितिन तिवारी ने खुद की और इस पूरे मामले का खुलासा किया। काजल गैंग के 8 सदस्यों से एक लैपटॉप 15 मोबाइल 442 सहित एक गाड़ी भी बरामद की है। इस गाड़ी का उपयोग काजल गैंग के सदस्य टारगेट यात्री के लिए किया करते थे।

SP रेलवे ने बताया कि मुख्य रूप से काजल गैंग का टारगेट आगरा फोर्ट मथुरा अलीगढ़ जंक्शन टूंडला दिल्ली राजस्थान और कर्नाटक की ओर जाने वाली सभी ट्रेनें निशाने पर रहती थी। SP रेलवे नितिन तिवारी ने बताया कि चलती ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट करने के बाद अक्सर यह ट्रेन से कूदते थे और स्टेशन के बाहर खड़ी गाड़ी का भागने के लिए प्रयोग करते थे। इतना ही नहीं जब भी कभी स्टेशन से बाहर जाते हुए यात्रियों को जब यह ग्रुप टारगेट बनाता था तो उस गाड़ी का उपयोग भी इस टारगेट को पूरा करने के लिए किया जाता था।

फिलहाल जीआरपी ने सभी अपराधियों का पुराना रिकॉर्ड भी खंगाल लिया है। बताया जाता है कि इस गिरोह के सरगना के खिलाफ अन्य जिलों में भी मुकदमे दर्ज हैं। जीआरपी ने सभी अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे जेल भेज दिया है।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*