आग लगने से मचा हड़कंप, पहले जान बचाने को भागे फिर किया ये काम…

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के सेमरी के ताल में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां खड़ी वैन में अचानक आग लग गयी। वैन में आग लगते ही चारों ओर अफरा-तफरी मच गई और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर से उधर भागने लगे। क्षेत्रीय लोगों ने अपने साहस का परिचय देते हुए अपने-अपने घरों से पानी लाए और वैन पर डालने लगे। लोगों ने बामुश्किल वैन की आग पर काबू पाया गया लेकिन जब तक वैन का कुछ भाग जलकर राख हो गया।

वैन ड्राइवर ने बताया कि वह कुछ काम से गाड़ी से उतरकर बाहर गया था और लौटने पर देखा की वैन से धुआं निकल रहा था। देखते ही देखते चिंगारी ने विकराल रुप ले लिया और वैन में आग लग गई। गनीमत यह रही कि वैन में कोई सवार नहीं था। नहीं तो किसी भी तरह की अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता लेकिन वैन में लगी आग को बुझाने के दौरान वाहन चालक गंभीर रूप से झुलस गया। उसके दोनों हाथ झुलस गए और उसने एक निजी चिकित्सालय पर इलाज कराया।

लोगों का कहना था कि वैन खड़ी हुई थी और उसमें अचानक ही आग लग गई। कोई समझ नहीं पाया कि आखिर कर क्या हुआ और वैन में आग कैसे लगी। क्षेत्रीय लोगों की मदद से आप पर काबू पाया गया लेकिन इसमें ड्राइवर गंभीर रूप से झुलस गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*