Home क्राइम कुत्ते के विवाद को लेकर महिला प्रधान के परिजनों को घर में घुसकर दबंगों ने जमकर पीटा

कुत्ते के विवाद को लेकर महिला प्रधान के परिजनों को घर में घुसकर दबंगों ने जमकर पीटा

by admin
The family members of the female head were beaten up fiercely by the miscreants after entering the house over the dog dispute.
Spread the love

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र स्थित गांव किन्दरपुरा खोड पर कुत्ते के विवाद में दो पक्षों में कहासुनी हो गई। दबंग पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने महिला प्रधान के घर में घुसकर परिवार के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर दी जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए, पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है।

बाह ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत इटाइली के उप गांव केंद्रपुरा खोड में सोमवार देर रात कुत्ते के विवाद को लेकर गांव की प्रधान अनीता के पति हीरालाल एवं पड़ोसी प्रताप सिह से मामूली कहासुनी हो गई। जिसे लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। प्रधान पक्ष का आरोप है कि दबंग प्रताप सिंह पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने प्रधान के घर में घुसकर परिवार के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर दी। पिटाई के बाद दबंग मौके से फरार हो गए। जिसमें दबंग पक्ष के लोगों की पिटाई से पीड़ित प्रधान पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। प्रधान पति हीरालाल, पुत्र रामनरेश,गुड्डू व प्रेमलता गंभीर घायल हो गयी दो अन्य के हल्की चोटें आई।

वहीं दूसरे पक्ष के अखिलेश घायल बताया गया है। महिला प्रधान के परिजनों की सूचना पर पहुंची थाना पिनाहट पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों का मेडिकल किया गया। दोनों पक्षों में हुए झगड़े को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष पिनाहट प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि किसी भी पक्ष द्वारा अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles