वारदात करने की थी तैयारी, आगरा पुलिस की सक्रियता से पकड़ा गया ये आपराधिक गिरोह

आगरा। लोकसभा चुनाव को लेकर देश में आचार संहिता लागू हो जाने के बाद से पुलिस भी अपराधियों की धरपकड़ में सक्रिय नजर आ रही है। इसी सक्रियता के चलते आगरा पुलिस ने तीन कुख्यात पेशेवर बदमाश को धर दबोचा है। इन शातिर बदमाशों से पुलिस ने एक तमंचा, दो कारतूस, एक खोका कारतूस, दो चाकू के साथ चोरी की बाइक भी बरामद की है। पुलिस इन तीन बदमाशों से गहनता से पूछताछ में जुटी है।

मामला मंटोला थाना क्षेत्र के टीला नंदराम का है। मुखबिर की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस ने टीला नंदराम में अपनी कार्यवाही को अंजाम दिया और तीनों शातिर बदमाशो को रेलवे लाइन के किनारे से पकड़ लिया। यह तीनों शातिर बदमाश आगरा में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने इनकी पहचान विष्णु उर्फ लालू निवासी हाथरस, सौरभ निवासी इटावा और कलुआ निवासी अलीगढ़ के रूप में की है। इनमें से विष्णु के खिलाफ हत्या का मुकदमा हाथरस में दर्ज है और वो वहाँ से जिला बदर है।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए तीनो बदमाश पेशेवर अपराधी है जिनके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है। इनसे कड़ी पूछताछ की गई है कि आखिरकार वो शहर में किस वारदात को अंजाम देने वाले थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*