लावारिश खड़े कंटेनर में गौवंश मिलने की सूचना पर पहुंचा गौरक्षा दल, काटा हंगामा

फ़िरोज़ाबाद। शिकोहाबाद नगर के मैनपुरी चोराहा पर पुलिस ने बीती देर रात लावारिस खड़े गोवंश से भरा एक कंटेनर पकड़ जिसमें छह गोवंश मृत पाए गए पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है जिसमें 6 गोवंश मृत पड़े हुए थे। पाँच गम्भीर रूप से घायल थे। कंटेनर में गोवंश को देखकर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया। इधर सूचना मिलते ही गौ रक्षा दल के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौके पर पहुँच गए। कंटेनर में गोवंशों को देखकर गौ रक्षा दल के पदाधिकारियो ने अपना आक्रोश व्यक्त किया। पुलिस ने गोरक्षा दल के पदाधिकारियों के साथ मिलकर संत जनू बाबा चौकी के निकट गोवंश को जेसीबी द्वारा दफनाया गया है और बाकी गौवंशो का इलाज किया जा रहा है।

क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद अजय कुमार ने बताया कि अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए वाहन चेकिंग की जा रही थी तभी क्षेत्रीय पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कंटेनर को पकड़ा जिसमे गोवंश बरामद किए हैं। क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद ने बताया कि मौके से कंटेनर का चालक फरार हो गया है। कंटेनर को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

About admin 3490 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।