Home आगरा बिजली घर चौराहे पर बस ने दो मासूम बच्चियों को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

बिजली घर चौराहे पर बस ने दो मासूम बच्चियों को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

by admin

Agra. रकाबगंज थाना क्षेत्र के बिजली घर चौराहे पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक रोडवेज की अनुबंधित बस ने दो मासूम बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया। दो मासूमों के बस की चपेट में आने से चारों ओर चीख-पुकार मच गई। मौके पर लोग एकत्रित हो गए तो वहीं बिजलीघर पुलिस चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तुरंत बस के चालक को हिरासत में लिया गया और कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

यह पूरा मामला बिजली घर चौराहा गोल घेरे का है। बताया जाता है कि रोडवेज की बस जिसका नंबर UP85 CT-1269 था वो गोल घेरे की तरफ मुड़ गई तभी अचानक से 8 साल की मासूम रानी और 2 साल की मासूम पायल बस की चपेट में आ गई। बस की चपेट में आने पर उन्हें इलाज के लिए तुरंत एसएन भेजा गया लेकिन इलाज के दौरान दोनों मासूमों ने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि जिस परिवार की दोनों बच्चियों की मौत हुई है वह कबाड़ बीनने का काम करता है। पुलिस ने रोडवेज बस के चालक को हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

मृतक बच्चों के पिता राजकुमार का कहना है कि वह बेलदारी का काम करता है लेकिन जब काम नहीं मिलता तो वह कबाड़ बीनकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। पीड़ित ने बताया कि वह घर से बाहर गया हुआ था और पत्नी दवा के लिए गई हुई थी, तभी पीछे से यह हादसा हो गया।

पीड़ित ने बताया कि वैसे तो वह टेढ़ी बगिया के रहने वाले हैं लेकिन इस समय यही बिजली घर के पास बने गोल घेरे पर ही जीवन यापन कर रहे हैं। इस हादसे ने परिवार को तोड़ दिया है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: