कानपुर से दिल्ली जा रही बस आगरा हाईवे पर पलटी, दो दर्जन से अधिक सवारियां हुई घायल

The bus going from Kanpur to Delhi overturned on Agra highway, more than two dozen passengers were injured

Agra. बीती रात झरना नाले के पास उस समय कोहराम मच गया जब सवारियों से भरी रोडवेज बस (Roadways Bus) अनियंत्रित होकर रोड पर खड़े चम्बल से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर पलट गई। बस के पलटने ही सवारियों में चीखपुकार मच गई। इस हादसे (Accident) को देख मौके पर मौजूद लोगों और राहगीरों ने घटना स्थल की ओर दौड़ लगाई और घटना की सूचना तुरंत पुलिस (Police) को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों (Injuired) को इलाज के लिये अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया।

घटना गुरुवार (Thursday) रात आगरा फिरोजाबाद हाइवे (Agra-Firozabad Highway) के झरना नाले के पास की है। बताया जाता है कि रोडवेज की बस कानपुर (Kanpur) से दिल्ली (Delhi) जा रही थी। झरना नाले के पास बस अनियंत्रित हुई और चम्बल से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर पलट गयी। इस घटना में तकरीबन दो दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About admin 5389 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।