यमुना में तैरती मिली युवती की लाश, आक्रोशित परिजनों ने घेरी चौकी

मथुरा। गोविन्द नगर थाने क्षेत्र की अहेरियान गली से पिछले कई दिनों से लापता चल रही अंजू का शव यमुना में तैरता हुआ मिला। अंजू के शव मिलने से परिवार के साथ साथ पूरे क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है।

मृतका अंजू को इन्साफ दिलाने और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवार के सदस्यों के साथ क्षेत्रीय लोगो ने डीडगेट पुलिस चौकी पर जमकर प्रदर्शन किया।

आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया और वर्तमान सरकार के साथ पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। घटना की जानकारी होते ही भारी संख्या में पुलिस बाल भी मौके पर पहुँच गयी और जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोग नहीं माने।

आक्रोशित लोगों के बढते प्रदर्शन को देखकर पुलिस को असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसने के लिए लाठियां भी फटकारी जिसके बाद भीड़ तितर बितर हुई और जाम खुलवाया गया।

पीड़ित परिवार के लोगों का कहना था कि अंजू काफी दिनों से गायब थी और उसके गायब होने के पीछे पडोसी युवक
करन सिंह का हाथ है लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की और अंजू की हत्या हो गयी।

हत्यारों ने शिनाख्त मिटाने के लिए उसके चेहरे को भी बिगाड़ दिया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि रंजिश के चलते पडोसी करन ने उनकी बेटी की हत्या की है।

पीड़ित परिवार के लोगो ने बताया कि कुछ दिन पहले ही पड़ौसियों से झगड़ा हुआ था नौ लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी जिसमें करन भी शामिल था। मृतका अंजू की माँ ने बताया कि अंजू घर से किताब लाने की बात कहकर निकली थी लेकिन वो वापस नहीं लोटी।

मोके पर पहुचे इस पी सिटी ने बताया कि सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक के कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है तो वही सीसीटीवी फुटेज भी चेक किये जा रहे है जिससे हत्यारे का पता लग सके। पीड़ित परिवार ने जिस पर आरोप लगाया है उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फ़िलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है उसी के आधार पर ठोस कार्यवाही की जायेगी।

About admin 5852 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*