चलती बाइक सवार दंपति को बदमाशों ने लात मार कर गिराया और फिर…

आगरा। एत्मादपुर के थाना बरहन क्षेत्र में अपाचे सवार बदमाशों ने दुस्साहस कर एक बारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने पहले चलती बाइक में लात मारकर बुजुर्ग दंपत्ति को गिरा दिया। फिर तमंचा दिखाकर महिला के गले से चेन तोड़ ली और अधेड़ की जेब में रखे 15 सो रुपए ले गए। घटना में दोनों अधेड़ पति पत्नी के चोट आई है।

दरअसल घटना बुधवार शाम करीब 4:00 बजे 40 वर्षीय चंद्र पाल पुत्र सरदार सिंह अपनी पत्नी शीला देवी के साथ अपनी ससुराल जलेसर के नग बाई गांव से अपने गांव थाना पचोखरा के नगला बीरी लौट रहा था। तभी थाना क्षेत्र बरहन के गांव बाद सुंदर के पास बाइक सवार तीन युवकों ने बराबर में आकर चंद्रपाल की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल में लात मार दी। जिससे दोनों अधेड़ पति पत्नी सड़क पर गिर गए इसके बाद तमंचा दिखाकर बदमाशों ने पत्नी के गले से चेन तोड़ ली तथा दूर पड़े पति के जेब से 15 सौ रुपए निकाल लिए। घटना को अंजाम देकर अपाचे बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। दंपत्ति की चीख-पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे तोड़ कर आई लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थाना पुलिस के साथ ही क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर भी पहुंच गए।

घटना के बाद चंद्रपाल के गले की हड्डी और हाथों में चोट आई है तो वहीं पत्नी के हाथ में भी फ्रैक्चर हुआ है। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए एत्मादपुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भेज दिया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*