Home बड़ी खबर मस्ज़िद में ध्वजारोहण-राष्ट्रगान करने पर शहर मुफ़्ती का ऑडियो वायरल, कहा – ‘हराम का काम हुआ है’

मस्ज़िद में ध्वजारोहण-राष्ट्रगान करने पर शहर मुफ़्ती का ऑडियो वायरल, कहा – ‘हराम का काम हुआ है’

by admin
The chairman of Islamia Local Agency expels urban mufti Khubib Rumi, told that hoisting the tricolor in the mosque was 'haram work'
Spread the love

Agra. स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने जामा मस्जिद में छोटे छोटे बच्चों के साथ मस्जिद परिसर में ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान हुआ। सभी ने राष्ट्रगान गाया और फिर उसके बाद एक दूसरे को आजादी के पर्व की बधाइयां दी। जामा मस्जिद में छोटे छोटे बच्चों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाना और ध्वजारोहण करने पर इस्लामिया लोकल एजेंसी के अध्यक्ष असलम कुरैशी शहर मुफ़्ती के निशाने पर आ गए है। शहर मुफ़्ती ने ऑडियो जारी कर असलम कुरैशी से कहा है कि आप मस्जिद की बेहरुमी न कराइये।

रविवार को जब पूरा देश 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा था और इसकी खुशियों में डूबा हुआ था। उसी दौरान प्रदेश के अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने बच्चों और इस्लामिया लोकल एजेंसी के अध्यक्ष असलम कुरैशी के साथ ध्वजारोहण किया लेकिन कुछ लोगों को यह रास नहीं आया है। मस्जिद ध्वजारोहण को लेकर मुस्लिम समाज से प्रतिक्रिया आने लगी तो शहर मुफ़्ती ने ऑडियो जारी कर इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने इस्लामिया लोकल एजेंसी के अध्यक्ष असलम कुरैशी से कहा कि असलम साहब जामा मस्जिद में क्या करा रहे हो। आप मस्जिद की बेहरूमती न कराये। मस्जिद में जनगण कराकर आपने खराब काम किया है। कम से कम आप अल्लाह के कहर से तो डरिये।

Related Articles