कथित फर्ज़ी आईपीएस आया पकड़ में, पुलिस वालों से ही कर दी 50 हज़ार की डिमांड

हाफिजपुर। यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक कथित फर्जी आईपीएस को गिरफ्तार किया है। जो कि पुलिस और जनता से आईपीएस बनकर अवैध उगाही और धोखाधड़ी किया करता था।

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये युवक बड़ा ही शातिर किस्म का ठग और 420 करने वाला व्यक्ति है। देखने में ये सीधा साधा सा अवश्य लग रहा है लेकिन आप लोग इसके चेहरे पर मत जाना क्योकि जब आप इसके कारनामे सुनेंगे को आप भी सोचने के लिए मजबूर हो जायेगे।

जी हां, पुलिस के अनुसार हापुड़ पुलिस गिरफ्त में खड़ा ये युवक दरअसल एक कथित फर्जी आईपीएस है जो कथित आईपीएस बनकर पुलिस और लोगों के रूपये लेकर फरार ही जाया करता था। पुलिस के अनुसार ये युवक कल थाना हाफिजपुर थाने में गया और खुद को महाराष्ट्र का आईपीएस बताने लगा। जब थाने की पुलिस को इसने महाराष्ट्र का आईपीएस बताया तो पुलिस के होश उड़ गए और थाने में अफरातफरी मच गया।

ये कथित फर्जी आईपीएस पुलिस से थाने में अपनी ख़राब गाडी ठीक कराने के लिए 50 हज़ार रूपये मांगने लगा। थाने में कथित आईपीएस देख पुलिस के होश उड़ गए और पुलिस को इस फर्जी आईपीएस विशांक त्यागी पर शक हुआ तो पुलिस ने इस जानकारी करनी शुरू कर दी।

जब पुलिस कड़ाई से पेश आई तो फर्जी आईपीएस विशांक त्यागी ने तोते की तरह अपने राज उगल दिए और पुलिस को अपने बारे में सब कुछ बता दिया। हकीकत सुनकर पुलिस की आँख खुली की खुली रह गयी और पुलिस ने अपने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। जिसका आज पुलिस ने खुलासा कर दिया और कथित फर्जी आईपीएस जेल भेज दिया।

रिपोर्ट- शक्ति ठाकुर, हापुड़

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*