Home एजुकेशन टीम ‘पापा’ की जनप्रतिनिधियों को चेतावनी, चुनाव जीतना है तो हमारा सहयोग करें

टीम ‘पापा’ की जनप्रतिनिधियों को चेतावनी, चुनाव जीतना है तो हमारा सहयोग करें

by admin
Team 'Papa' warns the public representatives, cooperate with us if you want to win the election
Spread the love

Agra. छात्रों के हित में प्रोग्रेसिव आगरा पेरेंट्स एसोसिएशन टीम “पापा” द्वारा उठाई जा रही मांगों को लेकर संगठन ने अपना आंदोलन तेज कर दिया है। टीम पापा ने अपने इस आंदोलन को धार देने और प्राइवेट स्कूलों में उपमुख्यमंत्री के आदेशों को अमली जामा पहनवाने के लिए विधायकों को भी इस आंदोलन को जोड़ने व उनका समर्थन लेने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। टीम पापा ने विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा, विधायक महेश गोयल विधायक रानी पक्षालिका सिंह और मेयर नवीन जैन को समर्थन पत्र सौंपा। टीम पापा ने सभी जनप्रतिनिधियों के सामने संगठन की मांग को रखा और समर्थन मांगते हुए कहा कि वह हमें सहयोग करें अन्यथा हजारों की संख्या में अभिभावक हमारी संस्था से जुड़े हुए हैं और प्रति व्यक्ति अभिभावक वोटर है। सरकार बनानी है 2022 में तो हमारा सहयोग करें।

टीम पापा के सदस्य कपिल उप्पल का कहना था कि कोरोना की मार अभिभावकों पर भी है। सबसे ज्यादा वो अभिभावक प्रभावित है जिनकी कोरोना काल मे जॉब चली गयी तो कुछ कुछ परिवार दैनिक मजदूरी पर निर्भर है। ऐसे में प्राइवेट स्कूल सरकार के आदेशों को नकार रहे हैं जिसके कारण हजारों छात्रों की शिक्षा पर बन आई है जिसे बर्दाश नही किया जाएगा। आज जनप्रतिनिधियों से समर्थन मांगा है साथ ही समर्थन पत्र भी भरवाया है। विधायकों एवं मेयर आगरा द्वारा विश्वास दिलाया कि वो टीम पापा का सहयोग करेंगे।

Team 'Papa' warns the public representatives, cooperate with us if you want to win the election

टीम पापा के सदस्य राखी भार्गव और नीलम सिंह ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी है। उसके बावजूद प्राइवेट स्कूल संचालक नियमों को ताक पर रखकर छात्र छात्राओं का जीवन दांव पर लगा रहे हैं। प्रशासन के आदेशों की खुलेआम अवहेलना हो रही है। इस बार जो कैंडिडेट टीम पापा का समर्थन करेगा, अभिभावक उसके ही साथ होंगे।

इस अवसर पर नीलम सिंह, अमित मारवा, दीपक शर्मा, एमएस पवार, मोनिका उपाध्याय, संतोष कुमार, नरेंद्र अग्रवाल, हेमा छाबड़ा, दर्पण गर्ग, डॉ मनोज वर्मा, डॉ वेदांत राय आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

Related Articles