Home एजुकेशन सरकारी स्कूल में पढ़ाई की जगह चल रही थी टीचर्स की डांस पार्टी, वीडियो हुआ वायरल, नोटिस जारी कर मांगा जवाब

सरकारी स्कूल में पढ़ाई की जगह चल रही थी टीचर्स की डांस पार्टी, वीडियो हुआ वायरल, नोटिस जारी कर मांगा जवाब

by admin
5 teachers suspended in connection with dance party in primary school of Agra, in-charge BSA set up investigation
Spread the love

आगरा। आगरा के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाई की जगह शिक्षिकाओं के डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं। फिल्मी गानों की धुन पर शिक्षिकाएं थिरक रही हैं। डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद सरकारी स्कूल की कार्यशैली को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं शिक्षिकाओं के डांस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए खंड शिक्षा अधिकारी ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

मामला ब्लॉक अछनेरा के गांव सांधन स्थित प्राथमिक विद्यालय का है। स्कूल में पढ़ाई नहीं हो रही थी, क्लास में शिक्षिकाओं की डांस पार्टी चल रही थी। वायरल हो रहे वीडियो में एक शिक्षिका फिल्मी गानों पर डांस करती नजर आ रही है जबकि अन्य साथी शिक्षिकाएं सामने बैठकर डांस पार्टी का मजा ले रही हैं। शिक्षिकाओं की इस डांस पार्टी को लेकर शिक्षा विभाग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

इस मामले में खंड शिक्षा अधिकारी ने वायरल वीडियो में फिल्मी गाने पर ठुमके लगा रही शिक्षिका और सहायक अध्यापिका को कारण बताओ नोटिस जारी कर 2 दिन का समय दिया है। खंड शिक्षा अधिकारी का कहना है कि संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर डांस पार्टी कर रही शिक्षिकाओं पर विभागीय कार्यवाही की जाएगी। इस डांस पार्टी में और कौन कौन शामिल था, इसकी भी जांच की जा रही है।

Related Articles