स्कूली बच्चों के सामने तांत्रिक ने किया ऐसा काम, बुलानी पड़ी पुलिस

आगरा। स्कूल शिक्षा का मंदिर होता है जहां पर बच्चों को उनके बेहतर भविष्य को बनाने के लिए शिक्षित किया जाता है और इसकी पूरी जिम्मेदारी स्कूल प्रबंधन के ऊपर होती है। लेकिन मलपुरा थाना क्षेत्र के दोरेठा गांव में स्थित के एस पब्लिक स्कूल के प्रबंधक ने स्कूल के कुछ बच्चों को तांत्रिक क्रिया में शामिल होने के लिए भेज दिया।

तांत्रिक क्रिया में शामिल हुए बच्चे जब डरे सहमे हुए घर पहुंचे और परिजनों को पूरी बात बताई तो परिजन आग बबूला हो गए। परिजनों ने स्कूल प्रबंधक के साथ-साथ तांत्रिक और तांत्रिक को बुलाने वाले प्रमोद को पकड़ लिया और थाने लाकर पुलिस से कानूनी कार्रवाई करने की मांग उठाई।

बताया जाता है कि गांव दोरेठा निवासी प्रमोद की पत्नी कुछ दिनों से बीमार चल रही थी और अपनी पत्नी के इलाज के लिए उसने एक तांत्रिक को बुलाया था। तांत्रिक ने 11 साल से कम उम्र के 11 बच्चों के सामने बकरी की बलि देने की बात कही थी जिसे प्रमोद ने स्वीकार किया और गांव के केएस पब्लिक स्कूल पंहुचा और छात्रों को ले आया। स्कूल प्रबंधक ने भी छात्रों को इसके लिए अनुमति दे दी।

छात्रों ने बताया कि पहले तांत्रिक ने उन्हें कुछ खिलाया पिलाया और उनके ताबीज बांध दिया और फिर उनके सामने ही बंद कमरे में बकरे का कान काट दिया। स्कूल के छात्र इस खून खराबे को देखकर बच्चे सहम गए और डरे हुए घर पहुंचे और पूरी जानकारी जब अपने परिजनों को दी। परिजनों ने जब स्कूल पर हंगामा काटा तो पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनी पुलिस ने स्कूल प्रशासन को जहां एक तरफ लताड़ लगाई तो प्रमोद को भी गांव में इस तरह की हरकत ना करने का हवाला देते हुए आपसी समझौता करा दिया और मामले को पुलिस ने बिना उचित कार्रवाई की रफा-दफा कर दिया

फिलहाल पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं कि आज भी जब लोग तंत्र-मंत्र में विश्वास रखते हैं और स्कूली बच्चों को तंत्र-मंत्र क्रियाओं में शामिल होने के लिए भेज दिया जाता है तो उनके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। इसके वाबजूद पुलिस ने कोई सख़्त कदम न उठाते हुए महज़ समझौते से ही निपटारा कर दिया।

About admin 5978 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*