हाथ में चप्पल लेकर पत्नी ने पति को जमकर कोसा, देखिये वीडियो

आगरा। मशहूर रेस्टोरेंट संचालक और तजाकिस्तान की महिला के अवैध संबंध का मामले का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। रेस्टोरेंट संचालक की पत्नी द्वारा पीएम, सीएम और तजाकिस्तान असेम्बली समेत कई माननीयों को ट्वीट से समाचार पत्रों में हुई किरकिरी के बाद आरोपी संचालक के द्वारा अपनी सफाई देने के लिए बुलाई गई प्रेस कांफ्रेंस में पत्नी ने आकर जमकर हंगामा किया। पत्नी हाथों में चप्पल लेकर पति को जमकर कोसती नजर आयी और पति तजाकिस्तान की महिला को सिर्फ दोस्त बताते हुए पत्नी पर आरोप लगाता रहा। पूरा मामला मीडिया के कैमरों में कैद हो गया और इसी दौरान कांफ्रेंस में हुए विवाद का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया।

बता दें कि मूल रूप से मलपुरा निवासी अर्जुन सिंह के आगरा में नामी फ्रेंचाइजी के दो रेस्टोरेंट हैं। अर्जुन की पत्नी प्रीति ने अर्जुन पर आरोप लगाया है कि वो धर्म परिवर्तन कर केंद्रीय हिंदी संस्थान की छात्रा तजाकिस्तान की युवती से शादी करने की तैयारी में है और उसने तीन साल पहले उसके साथ भी बेवकूफ बना कर उसे गर्भवती किया और फिर उससे शादी की। रपट दर्ज होने के बाद भी तजाकिस्तान की युवती को पुलिस ने तलब नही किया था और उसे विदेशी बता कर एम्बेसी का मामला बताया था। पीड़ित पत्नी प्रीति ने इसके लिए तमाम माननीयों को ट्वीट के माध्यम से परेशान होकर देह व्यापार में उतारने या बच्चो संग आत्मदाह करने की बात कही थी। मामले को मीडिया ने काफी तूल दिया था।

अपनी किरकिरी होते देख पति अर्जुन सिंह ने कल संजय प्लेस के एक रेस्टोरेंट में एक पत्रकार वार्ता बुलाई थी। पत्रकार वार्ता में पति मीडिया के सामने पत्नी को गलत बताते हुए उसके द्वारा 30 लाख रुपये मांगने और फ्लैट पर कब्जे का आरोप लगा रहा था। पति का कहना था कि तजाकिस्तान की युवती को पत्नी जबरन घेर रही है और उसका रिश्ता सिर्फ दोस्ती का है। इस दौरान उसकी माँ शांति भी मौजूद थी जो बेटे की हां में हां मिला रही थी।

मामले की जानकारी होने पर पत्नी प्रीति अचानक प्रेस कांफ्रेंस के बीच पहुंच गई और पति पर आरोप लगाने लांगी। उसने सास को भी आड़े हाथों लेते हुए तमाम बातें कही और अपनी चप्पल उतार कर पती को मारने की भी कोशिश की। पूरा मामला वहां कैमरों में कैद हो गया और आज उसके वीडियोज वायरल हो गए।

प्रीति का कहना है कि उसके पास सारे सबूत हैं और वो उसे सजा दिला कर रहेगी। वही पति अर्जुन का कहना है कि पत्नी यह सब मकान पर कब्जे और उससे 30 लाख ऐंठने के लिए कर रही है।

फिलहाल मामला सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। इस प्रकरण में एएसपी रवीना त्यागी ने मामले की कोई शिकायत न आने की बात कही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*