शक की सुई घूमी पंचर की दुकान पर, साथी ने खोला हत्या का राज़

आगरा। अछनेरा थाना क्षेत्र के कस्बा गोविंदपुरा में आशिक नाम की युवक की हुई हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। क्षेत्रीय पुलिस में आशिक की हत्या में शामिल हथियार को बरामद करने के साथ-साथ हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्यारे छोटू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

क्षेत्रीय पुलिस ने बताया कि इस संबंध में काफी दिनों से छानबीन चल रही थी तो शक की सुई पंचर की दुकान पर ही काम करने वाली छोटू पर जाकर रुकी और सख्ती से पूछताछ और जांच पड़ताल के बाद उसकी गिरफ्तारी की गई। पुलिस ने बताया कि छोटू का कत्ल झूठे इल्जाम और ढाई सौ रुपए के लिए हुआ है।

मृतक आशिक पंचर की दुकान पर काम करता था। दुकान के गल्ले में ढाई सौ रूपए से कम होने पर छोटू और आशिक़ कहासुनी हुई और छोटू ने आशिक पर चोरी का इल्जाम लगाया तो आशिक ने भी साफ कह दिया कि तुम भी जो काम करते हो उसे जगजाहिर कर दूंगा। इसी बात को लेकर छोटू ने आशिक को राजीनामा करने के लिए गोविंदपुरा बुलाया जहां पर दोनों में चोरी के झूठे इल्जाम और ढाई सौ रुपए गायब होने पर कहासुनी हुई तो आक्रोश में आकर छोटू ने उसके सिर पर पंचर बनाने वाले औजार से वार कर दिया और 5 बार सिर पर वार कर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि छोटू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसे जेल भेजा जा रहा है तो वहीं छोटू का कहना था कि आशिक उसे चोरी के इल्जाम में फंसाने का प्रयास कर रहा था जिसके कारण उसकी हत्या कर दी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*