हत्या के बाद आत्महत्या, सनसनी, देखें वीडियो

आगरा। ताजनगरी में कमरे के अंदर संदिग्ध अवस्था युवक युवती का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। युवक और युवती की गोली लगने से मौत हुई है। युवक द्वारा लाइसेंसी रिवाल्वर से युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद व्यक्ति ने भी खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी करने की आशंका  जताई जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना को लेकर पुलिस जांच  में जुट गयी है। वहीँ पुलिस ने पूछताछ के लिए मकान मालिक और उसके बेटों को हिरासत में ले लिया है।  

घटना थाना सिकंदरा इलाके के रुनकता की है। यहां एक मकान के बंद कमरे में  युवक और युवती का शव बेड पर पड़े हुए मिले हैं।  बताया जा रहा है कि मृतक राजेंद्र करीब तीन महीने से इस मकान में किराए पर रह रहा था और उसके साथ एक युवती भी रहती थी। 24 घंटे से जयादा बीत जाने पर भी दोनों बाहर नहीं निकले तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया लेकिन  कमरे के अंदर से कोई जबाब न आने पर मालिक को कुछ शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अंदर से बंद दरवाजे को बमुश्किल खोला तो देखा कि बेड पर युवक और युवती के शव पड़े हैं पास में एक रिवाल्वर भी थी जो की राजेंद्र की लाइसेंसी रिवाल्वर है। बेड पर पड़े दोनों शवों को की खबर जब लोगों को लगी  पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी।  पुलिस द्वारा डॉग स्क्वाइड और  फोरेंसिक टीम को भी घटना स्थल पर बुला लिया गया। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग को लेकर पहले युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर ख़त्म कर लिया।पिता राजेंद्र की मौत की खबर जब परिजनों को लगी तो घटना स्थल पर उनके बेटे भी पहुँच गए।

बेटे योगेश ने बताया कि लखनपुर में रहने वाले पिता राजेंद्र सिंह यूनिवर्सल कम्पनी में मैनेजर के पद पर कार्य कर चुके हैं। राजेंद्र की पत्नी की बहुत पहले मौत हो चुकी है। राजेंद्र के चार बेटे है, तीन महीने पहले राजेंद्र अपना घर और परिवार को छोड़कर चले गए थे लेकिन  इस दौरान बेटों से फोन पर बराबर बातचीत होती थी। राजेंद्र के परिवार वालों के यह नहीं पता था कि घर से तीन किलोमीटर की दूरी पर किराए का मकान पर रहते हैं। बेटे का कहना है कि कुछ समय में ही पिता राजेंद्र ने सारी प्रॉपर्टी को बेच दिया है। पिता राजेंद्र के साथ युवती कौन है इसके बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है। 

मृतक राजेंद्र के साथ युवती कौन थी इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने दोनों के पास से मिली लाइसेंसी रिवालवर को कब्जे में लेते हुए दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में जांच की जा रही है। घटना का अभी कारण साफ़ नहीं हुआ है लेकिन पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ़ हो सकेगी। मृतक के परिवार वालों और मकान मालिक के साथ साथ इस घटना से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

About admin 5966 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*