हेलमेट नहीं तो शिक्षण संस्थानों में छात्रों की नहीं होगी एंट्री

आगरा। आगरा प्रोग्रेसिव टीचर्स एसोसिएशन के द्वारा सुरक्षा भारत के तहत हेलमेट नहीं तो शिक्षण संस्थानों में एंट्री नहीं जन जागरूकता कार्यक्रम के तहत सत्तो लाला फूड कोर्ट में प्रेस वार्ता की गई। जिसमें लगभग 100 शिक्षण संस्थाओं के डायरेक्टर शामिल हुए और सभी ने यह तय किया कि जो छात्र बिना हेलमेट के वाहनों के साथ शिक्षण संस्थानों में आएंगे उन्हें किसी भी कीमत पर एंट्री नहीं दी जाएगी।

संस्था के संस्थापक सुनील उपाध्याय ने बताया कि आगरा प्रोगेसिव टीचर्स एसोसिएशन के तहत लगभग 400 शिक्षण संस्थाएं आती है। इन सभी शिक्षण संस्थाओं में आज से ही हेलमेट नहीं तो एंट्री नहीं जागरूक अभियान शुरू किया जा रहा है। जल्द ही हेलमेट लगाओ अभियान को आगरा के हर शिक्षण संस्थानों तक पहुंचाया जाएगा।

टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर मोहित दीक्षित ने बताया कि हेलमेट लगाओ अभियान को शिक्षक शिक्षण संस्थाओं के साथ साथ अपने मिलने वाले व अपने आसपास रहने वाले लोगों से भी हेलमेट लगाने के लिए अनुरोध करेंगे और वह खुद भी हेलमेट पहनकर इस जन जागरण अभियान का हिस्सा बनेंगे।

इस अवसर पर संस्था के कोषाध्यक्ष कमल जैन, अनिल उपाध्याय, मनीष गोयल, अंकुर जैन, संदीप जैन, संतोष गुप्ता, अश्विनी शर्मा, सुभाष झा, विनय गुप्ता, पवन धनवानी, अभिनव वशिष्ठ इत्यादि लोग मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*