भाजपा सरकार के ख़िलाफ़ काँग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, पीएम के लिए अमर्यादित शब्दों का किया इस्तेमाल

आगरा। जीएसटी, नोटबंदी, लॉकडाउन और बेरोजगारी पर कांग्रेस नेताओं ने जिला मुख्यालय आगरा पर गुरुवार को जोरदार प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता देवेंद्र कुमार चिल्लू के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर हल्ला बोल दिया। यहां उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी और प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर तमाम आरोप लगाए।

प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस नेताओं का आरोप था कि केंद्र में और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो वादे जनता के साथ में किए थे, उन पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार खरी नहीं उतरी है। नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन के चलते प्रदेश की जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है।

जिला मुख्यालय पर केंद्र और प्रदेश सरकार के विरोध में प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसी नेता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए। इतना ही नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले कांग्रेस नेता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने लगे। कांग्रेस नेता देवेंद्र कुमार चिल्लू ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि जैसे कोई भांग के नशे में हो या फिर भांग खा लेता हो, आधी रात को लाकडाउन को लागू कर दिया गया। इतना ही नहीं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले कांग्रेस नेता देवेंद्र कुमार चिल्लू ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि यहां प्रदेश की जनता भूख से मर रही है। चीन कई किलोमीटर अंदर भारत की सीमा में घुस आया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शर्म आनी चाहिए कि उनके पास कोई इसका डाटा नहीं है।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।