Home agra चर्च रोड़ पर एक दुकान में छिपा रखे थे चोरी किये दोपहिया वाहन, ऐसे हुआ खुलासा

चर्च रोड़ पर एक दुकान में छिपा रखे थे चोरी किये दोपहिया वाहन, ऐसे हुआ खुलासा

by admin

Agra. थाना सिकंदरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सिकंदरा थाना पुलिस ने एक वाहन चोर गैंग के 5 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से कई दो पहिया वाहन, उनके पार्ट्स और अवैध हथियार बरामद हुए हैं। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है। इस पूरे मामले की जानकारी एसपी सिटी विकास कुमार ने एक प्रेस वार्ता के दौरान दी।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि बीती रात थाना सिकन्दरा पुलिस टीम द्वारा कैला देवी चौराहे पर चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान के दौरान 2 दोपहियों वाहनों पर सवार 4 व्यक्तियों के संदिग्ध प्रतीत होने पर उन्हें रुकने का इशारा किया। उन्होंने वाहन रोकने की जगह अपने वाहनों को और तेजी के साथ नगर निगम चौराहे की तरफ दौड़ा दिया। इस पर पुलिस ने अभी इन दोनों वाहनों की घेराबंदी की ओर उन्हें पकड़ लिया। जब उन्हें पकड़ा गया तो उनके मोटरसाइकिल और स्कूटी पर नंबर प्लेट भी नहीं थी।

एक्स सिटी विकास कुमार ने बताया कि यह वाहन चोर बहुत शातिर थे। जब इन वाहन चोरों की घेराबंदी की गई और उन्हें गिरफ्तार कर जमा तलाशी शुरू की गई तो शातिर चोरों ने जेब से चिल्ली स्प्रे निकालकर पुलिसकर्मियों पर छिड़क दिया और भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते वाहन चोर घेराबंदी से निकल नहीं सके।

पकड़े गए वाहन चोरों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो वाहन चोरों ने पुलिस टीम को बताया कि चर्च रोड स्थित ए.के. कस्टम दुकान (जिसे आकाश नाम का लड़का चलाता है) में अन्य चोरी के वाहनों को छिपाना बताया गया। अभियुक्तों की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा चोरी के अन्य वाहनों की बरामदगी हेतु ए.के.कस्टम की दुकान चर्च रोड पर दबिश दी गयी। उक्त स्थान से पुलिस टीम द्वारा 7 चोरी के दोपहिया वाहन, चोरी के वाहनों के पार्ट्स एवं वाहन चोरी में सम्मलित 01 अन्य अभियुक्त आकाश को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्तगण का विवरण

  1. नवीन कर्दम पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी चौपाल गली थाना सिकन्दरा आगरा ।
  2. पीयूष कुमार पुत्र गुरु उर्फ पवन निवासी डेरा बस्ती थाना सिकन्दरा आगरा ।
  3. प्रताप पुत्र स्व0 कुलदीप सिंह निवासी शारदा बिहार अमरपुरा बोदला थाना जगदीशपुरा आगरा ।
  4. ऋषि पुत्र नरेन्द्र निवासी चर्च रोड थाना सिकन्दरा आगरा ।
  5. आकाश पुत्र अमर सिंह निवासी बापूनगर खन्दारी थाना हरिपर्वत आगरा ।

बरामदगी का विवरण

  1. 08 मोटर साइकिल ।
  2. 01 स्कूटी ।
  3. 01 स्कूटी का बॉडी पार्ट ।
  4. 01 टंकी पल्सर मोटर साइकिल ।
  5. 01 तमंचा 315 बोर मय 01 अदद जिन्दा कारतूस ।
  6. 02 अदद मिर्ची स्प्रे ।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: