कालाबाजारी करने वालों पर एसएसपी आगरा ने कसा शिकंजा, यहां करे शिकायत

SSP Agra tightens the screw on black marketing, complain here

आगरा। कोरोना संक्रमण के दौर में जब आम व्यक्ति जीवन रक्षक दवाइयों ऑक्सिजन और खाद्य वस्तुओं के लिए इधर से उधर भाग रहा है, तड़प रहा है। ऐसे में इस स्थिति को भी कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए अवसर बना लिया है। ऐसे लोगों पर शिकंजा कसने के लिए आगरा पुलिस ने भी कमर कस ली है। आगरा के एसएसपी मुनिराज ने कोविड-19 एंटी ब्लैक मार्केटिंग स्क्वायड का गठन किया है। यह ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने का काम करेगा जो इस आपदा में जरूरत की चीजों को ब्लैक मार्केटिंग करके अधिक दामों पर बेच रहे हैं।

आगरा के एसएसपी मुनिराज ने कोविड-19 एंटी ब्लैक मार्केटिंग स्क्वायड का गठन करने के साथ साथ व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है। व्हाट्सएप नंबर 7839003386 पर पीड़ित व्यक्ति ब्लैक मार्केटिंग करने की शिकायत कर सकता है। इतना ही नहीं आगरा पुलिस के टि्वटर अकाउंट @agrapolice पर भी पीड़ित अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है।

आगरा के एसएसपी मुनिराज का कहना है कि व्हाट्सएप नंबर और ट्विटर अकाउंट @agrapolice पर जो भी शिकायत मिलेगी उस वक्त तुरंत कार्यवाही की जाएगी। शिकायतकर्ता का नाम भी गोपनीय रखा जाएगा। आगरा के एसएसपी का कहना है कि इस स्क्वायर का गठन करने का मुख्य उद्देश्य उन लोगों पर शिकंजा कसना है जो आपदा को अवसर बनाकर जीवन रक्षक दवाइयों व जरूरत की आवश्यक खाद्य सामग्री का स्टॉक करके उन्हें ऊंचे दामों पर बेच रहे हैं।

About admin 7179 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।