Home आगरा अपने पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सिरी पर सरप्राइज देने दिल्ली से आया था बेटा, रोड एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

अपने पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सिरी पर सरप्राइज देने दिल्ली से आया था बेटा, रोड एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

by admin

आगरा। दिल्ली में पढ़ाई कर रहा 19 साल का बेटा अपने मम्मी—पापा को उनकी एनिवर्सिरी पर सरप्राइज देने के लिए आगरा आया था। 20 जनवरी को उसके घर में आने से परिवार में खुशियों का माहौल था, लेकिन देर रात आईएसबीटी पर दोस्त की बर्थडे पार्टी से वापस लौटते समय उसकी मौत ने पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया। मां बेसुध है तो पिता के भी आंसू नहीं रुक रहे हैं। अचानक हुए हादसे ने पूरी सोसाइटी को भी गमगीन कर दिया है।

आगरा के आगरा के कमला नगर के अनुपम हाइटस में अभिषेक गुप्ता और आरती गुप्ता रहते हैं। दोनों अभिती ग्रुप आफ कंपनीज के निदेशक हैं। इनका 19 साल का बेटा हृदिम दिल्ली में रहकर एजुकेशन कंपलीट कर रहा था। 20 जनवरी को अभिषेक और आरती गुप्ता की वेडिंग एनिवर्सिरी थी। ऐसे में हृदिम अपने अपने मम्मी—पापा को उनकी वेडिंग एनिवर्सिटरी पर सरप्राइज देने के लिए घर आया तो घर में खुशियां छा गई थीं। हंसी खुशी का माहौल था।

बताया गया कि शुक्रवार रात को ही हृदिम के दोस्त का भी बर्थडे था। ऐसे में हृदिम अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने भी गया था।

रात को वह अपने दोस्त रिदम निवासी कमला नगर के साथ कार से घर वापस लौट रहा था। तभी आईएसबीटी पर सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार में फंसे ह्रदय और रिदम को बाहर निकाला, उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने चेकअप के बाद हृदम को मृत घोषित कर दिया। रिदम घायल है और उसका इलाज चल रहा है।

घटना के बाद पुलिस ने कारोबारी दंपत्ति को हादसे की जानकारी दी तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। जवान बेटे की मौत से मां अपनी सुधबुध खो बैठी, सोसाइटी में भी गम का माहौल रहा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: