हरियाणा में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना को शिवसेना ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

आगरा। शिवसेना महानगर आगरा की कार्यकारिणी की बैठक कमला नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में युवा सेना प्रभारी विशाल कुमार प्रजापति के अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक के संगठन के विस्तार, आगामी दिनों में किये जाने वाले समाज सेवा के कार्य के साथ हरियाणा प्रदेश में किसानों के ऊपर हुए लाठीचार्ज को लेकर चर्चा हुई।

महानगर अध्यक्ष मयंक पाठक ने हरियाणा में अपने हक़ की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों के ऊपर हुए लाठीचार्ज की घटना को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि वे जल्द प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात कर इस घटना के संबंध में ज्ञापन सौंप उचित कार्यवाई की मांग करेंगे।

इसके अलावा शिवसेना ने जन मुद्दों को लेकर सरकार के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन की रूप रेखा तैयार की, साथ ही गौ रक्षा इकाई के कार्यों की समीक्षा की गई जिसमें प्रभारी शिवम प्रजापति मौजूद रहे।

इस मौके पर महानगर सचिव बंटी प्रजापति, गौ रक्षा प्रभारी शुभम प्रजापति, माधव गौतम, आकाश गौतम, बाल कृष्ण गोला, ऋतिक कुमार, लखन निगम, शुभम कुमार, पंकज कुशवाह, संजय लवानिया, मनोज दिवाकर, यशंक पालीवाल, मनीष कुमार, आकाश कुमार आदि मौजूद रहे।

About admin 4630 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।