अयोध्या मसले पर शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने किया ये बड़ा ऐलान

आगरा। अयोध्या में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने बड़ा ऐलान किया है। शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना यासूब अब्बास ने ऐलान करते हुए कहा शिया पर्सनल लॉ बोर्ड मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के साथ है और शिया पर्सनल लॉ बोर्ड चाहती है कि अयोध्या में मस्जिद की जगह मस्जिद ही बने।

मौलाना यासूब शनिवार को आगरा के भगवान टाकीज के पास शहीद-ए-सालिस की मजार पर मजलिस में शिरकत करने के लिए आए थे। यासूब अब्बास ने कहा कि अब वक्त बैठकर तय करने का नहीं है। क्योंकि  देश की सबसे बड़ी अदालत माननीय सर्वोच्च न्यायालय पहले ही कहा था कि आउट ऑफ कोर्ट जाकर यह मसला दोनों पक्ष तय करें और तब तय नहीं हुआ। अब मामला माननीय सर्वोच्च न्यायालय की अदालत में है इसलिए अब फैसला बैठकर हल करने का नहीं बल्कि न्यायलय के आदेश का इंतजार है।

मौलाना यासूब ने कहा है कि फालतू बयानबाजी से फिजा खराब ना करें। राम मंदिर मसले को लेकर न जाने कितना खून बहा। कितने माओं की गोद सूनी हुई, कितने सुहाग उजड़े।

प्रदेश और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है मगर शिया बोर्ड का कहना है कि जब मसला देश की सर्वोच्च अदालत में है तो सरकार की दखलंदाजी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लिहाजा लोग इस पर सियासत बंद करें।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*