Home प्रदेश शर्मसार घटना : नाबालिग बेटी ने पिता-चाचा-ताऊ सहित 28 लोगों पर लगाया रेप करने का आरोप, सपा-बसपा के नेता भी शामिल

शर्मसार घटना : नाबालिग बेटी ने पिता-चाचा-ताऊ सहित 28 लोगों पर लगाया रेप करने का आरोप, सपा-बसपा के नेता भी शामिल

by admin
Shameful incident: Minor daughter accuses 28 people including father-uncle-tau of raping, SP-BSP leaders also involved
Spread the love

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने अपने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं नाबालिग के आरोप के मुताबिक उसके पिता ने अन्य लोगों से भी उसका बलात्कार करवाया जिसमें चाचा-ताऊ सहित उसके पांच रिश्तेदार, सपा-बसपा के जिलाध्यक्ष सहित लगभग 28 लोग शामिल हैं। इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पिता, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार सहित सभी 28 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, जब वह 6वीं क्लास (तब उम्र 11 साल) में पढ़ती थी, तभी से उसके पिता उसका शारीरिक शोषण करते आ रहे हैं। इसके बाद धीरे-धीरे उसके पिता अपने अन्य दोस्तों से भी बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिलाने लगे। जिसमें सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, उनके भाई और बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार भी शामिल थे। वहीं, पीड़िता और उसकी मां के इस बात का विरोध करने पर दोनों के साथ मारपीट करते थे। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दिया करते थे। इस खौफ चलते ही दोनों इतने लंबे समय तक चुप रहीं।

पीड़ित छात्रा और उसकी मां ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया। एसपी ने तत्काल पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। इसके साथ ही कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। वहीं, कलयुगी पिता की करतूत सामने आने के बाद पूरे जिले में आरोपियों के खिलाफ रोष व्याप्त है।

इस मामले पर ललितपुर के ASP गिरिजेश कुमार ने कहा,”मामले में कल देर रात अभियोग पंजीकृत किया गया है। लड़की नाबालिग है। लड़की का मेडिकल कराया जाएगा। मामला बहुत ही संवेदशील है। बिखरते रिश्तों का दर्दनाक वाक्या है। इसमें 28 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।”

Related Articles