Home क्राइम सूटकेस में दो लाश मिलने से सनसनी, 4 राज्यों की पुलिस टीम लगी छानबीन में

सूटकेस में दो लाश मिलने से सनसनी, 4 राज्यों की पुलिस टीम लगी छानबीन में

by admin

आगरा। पंजाब के संगरूर जिले  के धुरी स्टेशन पर ट्रेन से मिले सूटकेस में मिली लाशों को लेकर हरकत में आई जीआरपी  की विशेष टीम ने आगरा छावनी आकर इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर अपनी पड़ताल शुरू कर दी है। संगरूर पोस्ट की जीआरपी ने RPF द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे  से कातिल तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के दादर से चलकर अमृतसर तक जाने वाली ट्रेन 11057 से सूटकेस में एक बच्ची और महिला की लाश मिलने से पंजाब के संगरूर जीआरपी की पोस्ट धुरी स्टेशन पर खलबली मच गई। अपने तय समय से 2 घंटा 35 मिनट लेट पहुंची ट्रेन से मिले सूटकेस में लाशों को लेकर राजकीय रेलवे पुलिस में सनसनी फैल गई।

दोहरे हत्याकांड  के खुलासे में जुटी पंजाब की जीआरपी की टीम के SI जगजीत सिंह और इंद्रजीत सिंह ने आगरा छावनी व मथुरा स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला। इस हत्याकांड के खुलासे में जुटी टीम ने कई घंटे की मशक्कत के बाद भी कातिलों तक पहुंचने में नाकामयाब रही। इसके लिए पंजाब की जीआरपी ने अब राजस्थान मध्य प्रदेश और  महाराष्ट्र के उन स्टेशनों पर जाने का मन बनाया है जहां दादर अमृतसर ट्रेन का ठहराव होता है।

हालांकि इस मामले में पंजाब की जीआरपी के साथ स्थानीय स्तर पर जीआरपी ने भी काफी हद तक उसका सहयोग किया है। पंजाब जीआरपी के जवानों ने बताया इस दोहरे हत्याकांड को लेकर पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश की टीमें अलग-अलग काम कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: