अंतरराष्ट्रीय मीडिया कॉन्फ्रेंस में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे वरिष्ठ पत्रकार विवेक जैन

आगरा। आगरा के वरिष्ठ पत्रकार एवम नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विवेक कुमार जैन नेपाल की राजधानी काठमांडू में होने वाले तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मीडिया कांफ्रेंस में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे और यूनियन से संबंधित अपना पेपर भी पढ़ेंगे। यह कॉन्फ्रेंस इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ जर्नलिज्म के तत्वाधान में आयोजित की जा रही है। उत्तर प्रदेश से पहली बार नेशनल यूनियन ऑफ जॉर्नलिस्ट इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने गए विवेक जैन कॉन्फ्रेंस में भाग लेने नेपाल रवाना हो गए हैं।

नेपाल में जुटेंगे 100 से अधिक पत्रकार

काठमांडू के पार्क विलेज रिसोर्ट में आयोजित इस कॉन्फ्रेंस में 100 से अधिक देशों के पत्रकार हिस्सा ले रहे हैं। तीन दिन तक चलने वाली इस कॉन्फ्रेंस में आई.एफ.जे. फ्यूचर ऑर्गनाइजिंग एंड ट्रांसफोर्मिंग ट्रेड यूनियन विषय पर चर्चा होगी।विभिन्न सत्रों में इस विषय पर विभिन्न देशों से आये पत्रकार अपने अपने विचार प्रस्तुत करेंगे।

About admin 2569 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।