आगरा कैंट सहित सभी रेलवे स्टेशन पर सेक्युरिटी अलर्ट, लगातार चेकिंग जारी

आगरा। सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद आगरा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल चेकिंग में जुट गया है। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन सहित सभी रेलवे स्टेशनों पर लगातार जीआरपी और आरपीएफ पुलिस बल संयुक्त रूप से चेकिंग कर रहा है। आपको बताते चलें कि आगामी 5 अगस्त को अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर की नींव रखी जानी है। जिसको लेकर देश की तमाम सुरक्षा एजेंसियों ने इनपुट दिया है। सुरक्षा एजेंसियों के इनपुट के बाद पूरे प्रदेश में लगातार चेकिंग की जा रही है।

सीओ जीआरपी गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि 5 अगस्त के बाद 15 अगस्त को भी सुरक्षा एजेंसियों ने देश के कई राज्यों को लेकर इनपुट दिया है। इनपुट आने के बाद जीआरपी और आरपीएफ संयुक्त रूप से डॉग स्क्वायड के साथ में चेकिंग कर रही हैं। यात्रियों के सामान की चेकिंग की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से भी नजर रखी जा रही है। इसके अलावा एक्स रे मशीन के जरिए भी यात्रियों का सामान चेक किया जा रहा है।

अधिकारियों ने अधीनस्थों और सुरक्षा टीम को साफ़ निर्देश दिए हैं कि होटल, ढाबे, बस स्टैंड और रेस्टोरेंट के साथ में रेलवे स्टेशनों पर लगातार चेकिंग की जाए, संदिग्ध व्यक्ति की तत्काल जामा तलाशी भी ली जाए।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।