आगरा कॉलेज की बीएससी गणित और बीकॉम में प्रवेश को जारी हुई दूसरी मेरिट लिस्ट

Second merit list released for admission in BSc Mathematics and BCom of Agra College

आगरा। आगरा कॉलेज, आगरा ने डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के सत्र 2020-21 में प्रवेश के लिए शनिवार को महाविद्यालय की स्नातक कक्षाओं की बीएससी गणित एवं बी कॉम की दूसरी मेरिट लिस्ट जारी की है। आरक्षण वर्ग के अनुसार निकाली गई मेरिट के हिसाब से छात्र छात्राओं को 2 व 3 नवंबर को प्रवेश के लिए महाविद्यालय में बुलाया गया है।

आगरा कॉलेज आगरा ने 2020-21 सत्र के बीएससी मैथ प्रथम वर्ष और बीकॉम प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए मेरिट लिस्ट जारी की है जिसमें बीएससी गणित वर्ग में सामान्य की मेरिट 105.17, ओबीसी 98.15 और एससी के लिए 93.00 जारी की। साक्षात्कार के लिए 3 नवंबर को क्रमानुसार सामान्य वर्ग प्रातः 10:00 बजे, ओबीसी वर्ग प्रातः 11:00 बजे, एवं एससी वर्ग के छात्र-छात्राओं को दोपहर 12 बजे गंगाधर शास्त्री भवन में बुलाया है।

महाविद्यालय ने बीकॉम वर्ग के छात्र छात्राओं के लिए सामान्य 108, ओबीसी 99.82 और एससी 90.65 की मेरिट जारी की है। बीकॉम वर्ग में सामान्य वर्ग के छात्र-छात्राओं को प्रवेश के लिए 2 नवंबर को प्रातः 10:00 ऑडिटोरियम हॉल में उपस्थित होना है। वहीं 3 नवंबर को प्रातः 10:00 ओबीसी और एससी वर्ग के छात्र छात्राएं प्रवेश प्रक्रिया में शामिल होंगे।

बीकॉम के प्रदेश प्रभारी डॉ आरके श्रीवास्तव एवं बीएससी गणित वर्ग की प्रवेश प्रभारी डॉ क्षमा चतुर्वेदी ने बताया कि सभी छात्र छात्राओं को हाईस्कूल, इंटर, जाति, निवास, आधार, चरित्र, टीसी आदि प्रमाण पत्र एवं प्रवेश शुल्क लेकर संबंधित तिथि पर महाविद्यालय परिसर में उपस्थित होना है।

मीडिया प्रभारी डॉ अमित अग्रवाल ने बताया कि अभ्यर्थियों से अपेक्षा की गई है कि वह कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए। मास्क सैनिटाइजर अपने साथ अवश्य लेकर आए तथा महाविद्यालय में प्रवेश के समय सामाजिक दूरी का स्वतः पालन करें।

About admin 4967 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।