घने कोहरे का दिखा सितम, सेफ़्टी पोल से टकराई बस, एक की मौत

आगरा। घने कोहरे का कहर सितम सोमवार सुबह देखने को मिला। घने कोहरे के कारण भिंड की ओर जा रही यात्रियों से भरी प्राइवेट बस बाह के बिजकोली गांव के पास रेलवे सेफ्टी पोल से टकरा गई। इस भीषण हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी और दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए जिसमें से कई यात्रियों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने घटना स्थल दौड़ लगाई और पुलिस को भी सूचना दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से घायलो को बस से निकाला और इलाज के लिए पास ही के सामुदायिक केन्द्र में भर्ती कराया। वही गंभीर रूप से घायल हुए यात्रियों को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि रविवार देर रात प्राइवेट स्लीपर यात्री बस दिल्ली से भिंड के लिए रवाना हुई थी। सोमवार सुबह तड़के घने कोहरे के कारण बस बाह थाना क्षेत्र के बटेश्वर फरेरा मार्ग पर गांव विजकोली के पास पहुँची तभी बस रेलवे पुल के नीचे लगे सेफ्टी पोल से अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस भीषण हादसे की आवाज दूर तक सुनाई दी। दुर्घटना के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

ग्रामीणों ने बताया कि शायद बस के अनियंत्रित हो जाने पर चालक बस को संभाल नही पाया और बस रेलवे पुल के सेफ्टी पोल से टकराई और यह हादसा हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी पुलिस की मदद से घायलो को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस के मुताबिक बस में बैठे यात्री ज्यादातर मध्य प्रदेश भिंड के रहने वाले हैं। हादसे में घायल हुए यात्रियों के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गयी है वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*