शीतलहर के प्रकोप के चलते 28 दिसंबर को भी बंद रहेंगे स्कूल

आगरा। प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप जारी है। गलन भरी ठंड के चलते जिला प्रशासन ने एक बार फिर से स्कूलों के अवकाश बढ़ा दिए हैं। जिला प्रशासन ने 12वीं तक के सभी स्कूलों के लिए 28 दिसंबर का अवकाश घोषित किया है जिसका लेटर भी जारी कर दिया गया है। इस अवकाश के बाद अब स्कूल सोमवार को खुलेंगे। गलन भरी सर्दी को देखते हुए जिला प्रशासन ने कई बार बच्चों के अवकाश बढ़ा चुके हैं।

शीतलहर के प्रकोप के चलते जिला प्रशासन ने 12वीं तक के स्कूलों के अवकाश घोषित कर दिए है। इस संबंध में अपर जिलाधिकारी डॉ. प्रभाकांत अवस्थी ने पत्र जारी किया है जिसमें आदेश है कि नर्सरी से 12वीं तक संचालित सभी परिषदीय, अनुदानित, मान्यता प्राप्त, राजकीय, कान्वेंट, मिशनरीज स्कूल 28 दिसंबर 2019 को बंद रहेंगे। 

स्कूलों को आदेश का कड़ाई से अनुपालन किए जाने का भी निर्देश दिया गया है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में सर्दी और बढ़ेगी। पूर्वनुमान है कि सर्द हवाओं के साथ बारिश भी पड़ सकती है। वैसे भी दिसंबर के आखिरी बचे दिनों में घने कोहरे के साथ कड़ाके की सर्दी पड़ रही है, साथ ही सर्द हवाएं भी परेशान करेंगी।

About admin 3894 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।