SBI के डिप्टी मैनेजर का बेटा निकला इस गैंग का सरगना

आगरा। मोटरसाइकिल पर सवार महिला और युवतियों से सरेराह मोबाइल और चेन स्नेचिंग करने वाले गैंग का खुलासा हरीपर्वत पुलिस की टीम ने कर दिया है। हरीपर्वत पुलिस को मिली इस सफलता में चार बदमाश बदमाश हत्थे चढ़े हैं जबकि गैंग के दो सदस्य फरार हैं।

महिलाओं और युवतियों से सरेराह मोबाइल और चेन स्नेचिंग करने वाले इस गैंग का सरगना स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, संजय प्लेस के डिप्टी मैनेजर सत्यप्रकाश का बेटा अमन प्रकाश है। इस गैंग में कुल 8 लोग हैं जो सूरज ढलते ही शहर की सड़कों पर चैन स्नैचिंग पर्स लूट और मोबाइल जैसी छिनैती की वारदात को अंजाम देते थे।

SSP आगरा अमित पाठक के दिशा-निर्देश पर गैंग को पकड़ने को पकड़ने को लगी पुलिस टीम को शुक्रवार को सफलता हाथ लग गई। पुलिस टीम ने स्टेट बैंक के डिप्टी मैनेजर के बेटे सहित छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो सदस्य फरार हैं। पकड़े गए सदस्यों में थाना एत्माद्दौला का स्टेट बैंक के डिप्टी मैनेजर का बेटा अमन प्रकाश हर्ष गुप्ता उर्फ भोला, राहुल मिश्रा न्यू आगरा का, अली खान, अमन कुशवाहा, गुड्डू फौजदार है जबकि इनके 2 साथी एत्माद्दौला का दीपक और न्यू आगरा का कन्हैया गौतम फरार है।

पुलिस ने बदमाशों के गैंग से 8 मोबाइल दो घड़ी, 1 आधार कार्ड, 5 पैन, 4500 नगद और लूट में शामिल 2 मोटरसाइकिल को बरामद किया है। एसपी सिटी आगरा का दावा है कि गैंग के सदस्य पकड़ने के बाद और शहर में छिनैती और लूट की वारदातों पर अंकुश लग सकेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*