Home agra 12 जुलाई से शुरू होगी इन राशियों पर शनि की साढ़े साती

12 जुलाई से शुरू होगी इन राशियों पर शनि की साढ़े साती

by admin
Saturn's half-and-half on these zodiac signs will start from July 12

आगरा। 12 जुलाई से मकर राशि में प्रवेश कर रहे शनि। इन राशियों पर शुरू होगी शनि की साढ़े साती। इन इन पर शुरू होगी ढैया।

ज्योतिषाचार्य आचार्य इमरान सैयद #Astrologer Acharya Imran Syyed ने बताया कि 12 जुलाई 2022 से 23 अक्टूबर 2022 तक साढ़े तीन मास शनि मकर राशि में वक्री चलेगा। इस अवधि में गुरु 28 जुलाई से 24 नवम्बर मार्ग शीर्ष तक वक्री गमन करेगा। उन्होंने बताया कि इस योग के चलते चार मास तक हर ओर हल्ला मचेगा। शनि की दृष्टि 2022 तथा 2023 में उत्तर में रहेगी। ऐसे में रूस, चीन, जापान आदि देशों में क्षति का संयोग है।

ज्योतिषाचार्य आचार्य इमरान सैयद

उन्होंने बताया कि शनि हर ढाई साल में एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते हैं। शनि सभी 12 राशियों का एक चक्कर काटने में 30 साल का समय लगता है। यह सबसे धीमी गति का से चलने वाला ग्रह है। इनको कर्म फल दाता माना गया है। अच्छे कर्म करने वालों को अच्छा और बुरे कर्म करने वालों को बुरा फल प्रदान करते हैंं।

इन राशि पर शुरू होगी साढ़े साती
उन्होंने बताया कि 12 जुलाई को शनि के मकर राशि में आने से धनु, मकर और कुंभ राशि के जातकों पर साढ़ेसाती और मिथुन व तुला राशि पर शनि की ढैया शुरू हो जाएगी।

12 जुलाई के बाद इनको मिलेगी ढैय्या से मुक्ति
12 जुलाई से शनि के मकर राशि में आते ही कर्क और वृश्चिक राशि से ढैया खत्म हो जाएगी। मिथुन और तुला राशि के जातकों पर यह आरंभ हो जाएगी। कर्क और वृश्चिक राशि के जातकों समेत कुछ अन्य राशि के लोगों का लाभ अवश्य मिलेगा। धन लाभ और भाग्य में वृद्धि हो सकती है। व्यापार में अच्छा समय आ सकता है। नई नौकरी के लिए दिया गया आवेदन स्वीकार्य किया जा सकता है। निवेश से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

इस राशियों पर रहेगी साढ़ेसाती और ढैय्या
धनु, मकर और कुंभ राशि के लोगों पर साढ़ेसाती का प्रभाव रहेगा। मिथुन और तुला राशि पर ढैया रहेगी। इन राशियों के लोगों को खासतौर से संभलकर रहना होगा और परेशानियों से बचने के लिए शनि के उपाय करने होंगे।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: