ताज महोत्सव आयोजन को लेकर समाजवादी पार्टी ने आगरा प्रशासन को घेरा, किया ये एलान

Samajwadi Party encircles Agra administration for organizing Taj Mahotsav, announced this

आगरा। हर वर्ष शिल्पग्राम में फरवरी माह में आयोजित होने वाले ताज महोत्सव को रद्द किए जाने को लेकर समाजवादी पार्टी आगरा ने जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। समाजवादी पार्टी ने कोरोना की आड़ में ताज महोत्सव को रद्द करने और निजी इवेंट कंपनी के मिडनाइट बाजार को परमिशन देने के मामले में प्रशासन पर सवाल उठाए हैं। सपा कार्यकर्ताओं ने इस मामले में आगरा कमिश्नरी में प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंप ताज महोत्सव को बहाल कराए जाने की मांग उठाई।

समाजवादी पार्टी आगरा के शहर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार के नेतृत्व में आगरा कमिश्नरी पर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान शहर अध्यक्ष ने जिला प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उन्होंने कोरोना का बहाना बनाकर आगरा के गौरव और सांस्कृतिक पहचान के रूप में हर वर्ष आयोजित होने वाले ताज महोत्सव को तो रद्द कर दिया लेकिन सत्ता के दबाव में निजी इवेंट कंपनी के मिडनाइट बाजार को आयोजन कराने की परमिशन दे दी। उन्होंने सवाल किया कि अगर वहां से किसी को कोरोना हुआ तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।

सपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपकर फरवरी माह में शिल्पग्राम में आयोजित किए जाने वाले ताज महोत्सव को बहाल कराए जाने की मांग उठाई है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर प्रशासन अपनी दोहरी नीति जारी रखता है और ताज महोत्सव को बहाल नहीं करता है तो वे सैकड़ों समर्थकों के साथ बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/K7TYmtMzREv5Os7R2Lgzy8

About admin 5449 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।