खेत पर सो रहे युवा किसान की निर्मम हत्या, मौके पर एसएसपी-एसपी सिटी

आगरा। थाना ताजगंज के देवरी रोड़ पर आज उस वक्त सनसनी फैल गयी जब आलू के खेत पर सोने गए 25 वर्षीय पवन की खून से लथपथ डेडबॉडी मिली। जैसे ही ये सूचना परिजनों को मिली परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी होने पर एसएसपी, एसपी सिटी सहित स्थानीय पुलिस और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस जांच में सामने आया कि पवन की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है। पवन के सर और चेहरे पर गंभीर चोट लगी है। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश की चलते पवन की हत्या हुई है।

मौके पर मौजूद एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि मुकद्दमा दर्ज कर सभी पहलुओं पर पड़ताल की जा रही है। घटना का आनावरण करने के लिए टीम गठित कर दी गयी है, शीघ्र खुलासा किया जाएगा।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।