Home agra रोटरी क्लब’ ने एसएन मेडिकल कॉलेज के मेडिसन विभाग को भेंट की स्टील की बेंच

रोटरी क्लब’ ने एसएन मेडिकल कॉलेज के मेडिसन विभाग को भेंट की स्टील की बेंच

by admin
Rotary Club presented a steel bench to the Medicine Department of SN Medical College

आगरा। रोटरी क्लब ऑफ आगरा नॉर्थ द्वारा किए जाने वाले सामाजिक कार्यों की श्रंखला में आज एस एन मेडिकल कॉलेज, आगरा के मेडिसन विभाग में मरीजों तथा तीमारदारों के बैठने के लिए स्टील की 6 बेंचें भेंट की गई। बेंचों के वहां रखने से मरीजों की सुविधा में इजाफा होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने इसे पुनीत कार्य बताया।

पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि इस तरह के प्रयासों से शहर की अन्य समाज सेवी संस्थाएं सेवा करने के लिए आगे आएंगी। उन्होंने मरीजों एवं तीमारदारों को जागरूक करने की आवश्यकता बताई। मरीजों के साथ एक तीमारदार रहे तो व्यवस्थाएं अधिक सुचारू रह सकती हैं ।

विशिष्ट अतिथि कॉलेज के प्राचार्य डॉ प्रशांत गुप्ता ने रोटरी क्लब आफ आगरा नॉर्थ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शासन से बेड संख्या के अनुसार अनुदान मिलता है, उस राशि में सभी आवश्यकताएं पूरी नहीं हो पाती हैं। हम समाज का सहयोग लेकर यह कार्य कर सकते हैं।

अध्यक्ष डॉ दीपा रावत ने रोटरी के द्वारा किए गए सेवा कार्यों के बारे में बताया। सचिव एस एस भारती द्वारा सभी अतिथियों का स्वागत किया गया। धन्यवाद ज्ञापन पूर्व अध्यक्ष डॉ मनोज रावत द्वारा दिया गया।

इस अवसर पर मेडिसन विभाग के अध्यक्ष डॉ बलबीर सिंह, डॉ टी पी सिंह, डॉ अश्विनी निगम, डॉ एस के वर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेश सूद, सीए एससी जैन, एन के पांडे, पवन गर्ग, बी सी चौरसिया, अमनप्रीत, आलोक मुद्गल आदि मौजूद रहे।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: