रोडवेज बस में पकड़ा गया दो बोरी मांस, हिंदूवादी नेताओं ने तस्करों को धुना

आगरा। प्रशासन के साथ-साथ पुलिस के आला अधिकारी भी आगरा शहर में गोकसी पर शिकंजा कस रहा है तो वहीं इस व्यापार से जुड़े लोग गौकसी और गौमांस के लिए नया तरीका निकाल लिया है। आगरा शहर में गुपचुप तरीके से तो गौकसी चली रही है लेकिन अब मध्य प्रदेश से भी शातिराना तरीके से गौ मांस की तस्करी की जा रही है जिसके लिए गोमांस तस्कर रोडवेज बस का सहारा ले रहे है।

गुरुवार को बजरंग दल और गोरक्षक दल के कार्यकर्ताओं ने मुखबिर की सूचना पर प्रतापपुर चौराहे पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की ईदगाह डिपो की बस को रोका और उस बस से दो बोरे मांस बरामद किया। साथ ही बस से मांस की तस्करी कर रहेे फहीम और फरीद को भी हिरासत में ले लिया।

बस से उतारकर दोनों तस्करों की बजरंगियों ने जमकर पिटाई की। बजरंगियों ने बताया कि काफी समय से मध्यप्रदेश से आगरा गौमांस लाने की सूचना मिल रही थी लेकिन लेकिन कई बार जाल बिछाने के बाद भी गौमांस को ले जाने वाले हाथ नहीं लगे लेकिन इस बार मुखबिर की सटीक सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

गोरक्षक दल के महानगर प्रमुख अनूप वर्मा ने दावा है कि रोडवेज की बस में ले जाया जा रहा गौमांस है। बस को पकड़ने के दौरान गौमांस को लेने के लिए आये आटो चालक ने दोनों तस्करों को छुड़ाने के लिए पथराव भी किया लेकिन अपने आप को घिरता देख फरार हो गए।

फिलहाल बजरंगियों ने तस्करो को क्षेत्रीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया और सख्त से सख्त कार्यवाही करने की भी बात कही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*