रोडवेज कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन, मांगे न मानने पर ये दी चेतावनी

आगरा। रोडवेज कर्मचारियों की लंबित पड़ी मांगों को लेकर एक बार फिर उत्तर प्रदेश रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने उत्तर प्रदेश सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को रोडवेज कर्मचारियों ने आगरा रीजन के सभी डिपो पर जमकर प्रदर्शन किया और धरना देकर आगामी आंदोलन की रणनीति तैयार की।

इस विरोध प्रदर्शन के साथ ही उत्तर प्रदेश रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के पदाधिकारियों ने साफ कर दिया है कि पूरे उत्तर प्रदेश में 10 अप्रैल की रात्रि से 11 अप्रैल की मध्यरात्रि तक रोडवेज का चक्का जाम रहेगा। 24 घंटे तक यूपी रोडवेज की कोई भी किसी भी बस का संचालन नहीं होगा। इस विरोध प्रदर्शन में रोडवेज के तमाम कर्मचारियों के साथ-साथ चालक और परिचालक भी भाग लेंगे।

रोडवेज कर्मचारियों ने शनिवार को विरोध प्रदर्शन कर और रोडवेज की तमाम गाड़ियों को डिपो में खड़ा करके इस प्रदर्शन की चेतावनी दे दी है। 24 घंटे तक यात्रियों को होने वाली दिक्कतों के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी।

उत्तर प्रदेश रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के अध्यक्ष मोहम्मद अली दुलारी का कहना है कि यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष ने कई बार प्रदेश सरकार के रोडवेज मंत्री से रोडवेज कर्मचारियों की तमाम समस्याओं को लेकर मुलाकात की है लेकिन अभी तक इन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है जिससे रोडवेज कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है। कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें न तो सातवें वेतनमान का लाभ मिल रहा है ना ही उनकी पुरानी पेंशन बहाल है और ना ही वर्षों से संविदा पर काम कर रहे चालक परिचालकों की भर्ती हो रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*