Home » ‘रामसेतु’ फिल्म में अटकलें हुईं तेज, फिलहाल इस अभिनेत्री को किया गया है फाइनल

‘रामसेतु’ फिल्म में अटकलें हुईं तेज, फिलहाल इस अभिनेत्री को किया गया है फाइनल

by admin
Ramsetu film speculation intensified, currently the actress has been finalized

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लॉकडाउन खत्म होते ही अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में समय देना शुरू कर चुके थे। पहले अक्षय कुमार ने बेल बॉटम की शूटिंग की उसके बाद अभी ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में अभिनेता व्यस्त चल रहे हैं। बता दें ‘बच्चन पांडे’ फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाई जा रही है। अब इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही अक्षय कुमार ‘रामसेतु’ पर फिल्माई गई फिल्म पर कार्य करने वाले हैं।

दरअसल इस फिल्म का ऐलान कुछ दिनों पहले ही हुआ है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने फैंस को बताया था कि वो ‘रामसेतु’ की शूटिंग जल्द ही करने वाले हैं। हालांकि यह नहीं बताया था कि इस फिल्म में कौन सी अभिनेत्री अभिनय करने वाली हैं।फिलहाल ताजा रिपोर्ट के मुताबिक जैकलिन फर्नांडिस अक्षय कुमार के साथ अभिनय करने वाली हैं। जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार दोनों अब तक करीब 6 फिल्में साथ में कर चुके हैं। हाल फिलहाल अभी ऑफिशियली जैकलीन फर्नांडिस का एलान नहीं हुआ है।लेकिन करीबी सूत्र से यह जानकारी प्राप्त हुई है कि जैकलीन फर्नांडिस को रामसेतु के लिए फाइनल कर दिया गया है।फिलहाल जैकलीन फर्नांडिस बच्चन पांडे की शूटिंग में बिजी हैं।

अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों जैसलमेर में ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार, अरशद वारसी और कृति सैनॉन जैसे कलाकार शामिल हैं। कृति सेनॉन निर्माता साजिद नाडियाडवाला की पसंदीदा हीरोइन्स में से एक हैं।

Related Articles