Home राजनीति ‘देश में चल रहा है रामराज्य, अखिलेश सरकार में था गुंडाराज’ – बबीता फोगाट

‘देश में चल रहा है रामराज्य, अखिलेश सरकार में था गुंडाराज’ – बबीता फोगाट

by admin
'Ram Rajya is going on in the country, there was goondaraj in Akhilesh's government' - Babita Phogat
Spread the love

आगरा। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से खंदारी स्थित जेपी सभागार में आयोजित युवोत्थान कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आगरा पहुंची कुश्ती खिलाड़ी बबीता फोगाट पत्रकारों से रूबरू हुई। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की लहर दौड़ने की बात कही।

‘अखिलेश सरकार में था गुंडाराज’

युवोत्थान कार्यक्रम में शिरकत करने आई कुश्ती खिलाड़ी बबीता फोगाट ने वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल की तुलना रामराज्य से की। उनका कहना था कि दोनों के नेतृत्व में इस समय रामराज्य चल रहा है जो हम सब ने देखा है। वहीं अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार में तो सिर्फ गुंडाराज ही देखने को मिला था। जनता मन बना चुकी है कि एक बार फिर रामराज्य को वापस लाना है।

प्रियंका गांधी पर भी बोला हमला

कुश्ती पहलवान बबीता फोगाट ने प्रियंका गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रियंका गांधी का उन्होंने एक इंटरव्यू सुना जिसमें प्रियंका गांधी कह रही है कि मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं। इस पर बबीता फोगाट ने तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका गांधी दीदी अब आप 50 वर्ष की हो गई हैं और अब आपके आपको पता चला है कि आप लड़की हैं और लड़ सकती हैं। हमारे यहां तो लड़कियां बचपन से ही दंगल लड़ती हुई आ रही हैं।

राहुल गांधी को मिली पटखनी

उन्होंने प्रियंका गांधी पर एक बार फिर तंज कसते हुए कहा कि बेटियां तो शुरू से ही मजबूत थी, लड़ सकती थी। प्रियंका गांधी दीदी को अब यह याद आ रहा है यह बात कहने से पहले उन्हें उस राजनीतिक दंगल के बारे में सोच लेना चाहिए था जिसमें स्मृति दीदी ने उनके भाई राहुल गांधी को पटखनी दी थी। इसलिए तो लड़की से डरकर वह अमेठी छोड़कर कहीं और से चुनाव लड़ रहे हैं।

पहलवान बबीता फोगाट ने कहा कि आपको (प्रियंका गांधी) किसने रोका है, मैदान में आइए और लड़िये लेकिन बाहर की लड़ाई लड़ने से पहले आपको अपने घर की लड़ाई को जीतना होगा क्योंकि आपके भाई राहुल गांधी ही आपको चुनाव में लड़ने नहीं दे रहे हैं। अगर आप किसी तरह चुनावी मैदान में उतर भी आई तो आपको मैदान ही छोड़ना पड़ेगा।

Related Articles