राजबब्बर आगरा आकर करेंगे किसानों से मुलाकात, केंद्र सरकार के खिलाफ इस आंदोलन देंगे धार

आगरा। केंद्र सरकार की ओर से किसानों के हित में कोई भी उचित कदम नहीं उठाया गया है जिसका खामियाजा किसान भुगत रहे हैं। केंद्र सरकार पर किसान हित की अनदेखी का यह आरोप लगाकर और किसानों के साथ हो रहे उत्पीड़न को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से मोर्चा खोलने जा रही है। आगरा में भी कई जगहों पर किसान उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे है।

इन आंदोलनों को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर धार देने के लिए रविवार को आगरा आ रहे हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आगरा में छलेसर, कुआखेड़ा और गुतिला में जाकर किसानों दे मुलाकात करेंगे और उनकी समस्या जानेंगे।
छलेसर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आलू किसानों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के दौरान राज बब्बर आलू की कीमतों भंडारण और अन्य समस्याओ को लेकर रणनीति तैयार करेंगे।

गौरतलब है कि कुआखेड़ा में टोरंट को लेकर ग्रामीण स्थानीय प्रशासन और प्रदेश के खिलाफ धरना दे रहे हैं तो गुतिला में उचित मुआवजे की मांग को लेकर वर्षों से धरना दे रहे है। पिछले दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कुआखेड़ा और गुतिला के किसानों के समर्थन में अपना समर्थन पत्र भी भेजा था लेकिन खुद राज बब्बर के पहुँचने से इन आंदोलन को धार मिलेगी।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रविवार को आगरा आ रहे है। आगरा में उनके किसानों के साथ कई बैठके है और वो कुआखेड़ा और गुतिला में धरने पर बैठे किसानों से भी मुलाकात करेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*