सिरफरे आशिक़ की करतूत, अपनी प्रेमिका को खून से किया लाल

हापुड़। 14 फरवरी का दिन प्‍यार के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है लेकिन हापुड में इस दिन को एक सनकी आशिक ने खून से लाल कर दिया। पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के पूठा हुसैनपुर गांव में सागर नाम के एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को सिर्फ इसलिये गोली मार दी क्योंकि प्रेमिका ने घर ससे भागकर शादी करने से इनकार कर दिया था।

लड़की के घर से भागने से इंकार करने पर गुस्से में प्रेमी सागर ने तमंचे से अपनी प्रेमिका बरखा के सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद लड़की जमीन पर गिर गई और आरोपी आशिक भागने लगा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर धुनाई लगाई।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे अपने साथ ले आई।

सीओ पवन कुमार ने बताया कि लड़की को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद लड़की को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि आरोपी आशिक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी सिरफिरे आशिक सागर का कहना है कि लडकी उससे प्‍यार करती थी और शादी करना चाहती थी लेकिन परिवार के दबाव में लडकी ने इंकार कर दिया। उसने कई बार उससे बात करने की कोशिश की लेकिन लडकी ने इंकार कर दिया जिसके बाद उसने गुस्‍से में आकर उसे गोली मार दी। बताया जा रहा है कि लडकी के दो गोलियां लगी है।

घायल लड़की की माँ उषा ने बताया कि सागर अपराधी किस्म का व्यक्ति था इसलिए घर वाले नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी का सम्बन्ध किसी अपराधिक प्रवत्ति के व्यक्ति से हो

रिपोर्ट – शक्ति ठाकुर, हापुड़

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*