जनप्रतिनिधि ने किया अनसुना तो स्कूल प्रबंधकों ने डीएम से लगाई इस समस्या के समाधान की गुहार

आगरा। सोशल मिडिया पर जिलाधिकारी के नाम लिखे कुछ स्कूलों के लेटर हेड तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। यह सभी लेटर हेड धनौली के विकास नगर में हो रखे जलभराव से संबंधित है। स्कूल प्रबंधकों ने जिलाधिकारी से क्षेत्र में हो रखे जलभराव की समस्या को दूर करने की अपील की है। आपको बताते चलें कि धनौली क्षेत्र के विकास नगर में काफी समय से जलभराव ही रखा है। क्षेत्रीय लोगों के साथ साथ स्कूल प्रशासन ने भी कई बार क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से इस समस्या के समाधान की मांग उठाई है लेकिन आज तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है जिसके कारण इस क्षेत्र में संचालित सभी स्कूलों के प्रबंधकों ने जिलाधिकारी महोदय को पत्र लिखकर इस समस्या के समाधान की मांग उठाई है।

इस समस्या का अभी तक समाधान ना होने पर क्षेत्रीय लोगों के साथ-साथ स्कूल संचालकों ने क्षेत्रीय विधायक को भी आड़े हाथ लिया है। उनका कहना था कि विधायक चुनाव के दौरान वोट मांगने तो आए लेकिन जीतने के बाद जब उनसे इस समस्या के समाधान की गुहार लगाई गई तो सभी ने अनसुना कर दिया गया।

स्कूल संचालकों का कहना है कि क्षेत्र में आधे दर्जन से अधिक विद्यालय संचालित हैं। इन विद्यालय के छात्रों को इस भीषण जलभराव से होकर गुजरना पड़ता है, इस दौरान उनके साथ कई हादसे भी हो चुके हैं। आए दिन स्कूली बच्चे इस भीषण जलभराव में गिर जाते हैं तो प्रतिदिन उनकी स्कूल की ड्रेस भी खराब हो जाती है। जलभराव के कारण लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई करने को तैयार नहीं है। फिलहाल सभी स्कूल संचालकों ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर इस समस्या के समाधान की मांग उठाई है।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।