Home प्रदेश ‘सॉन्ग एल्बम में नहीं करेंगी काम’, कांस्टेबल पद से इस्तीफा देने के बाद प्रियंका मिश्रा ने लिखा ये संदेश, जरूर पढ़ें

‘सॉन्ग एल्बम में नहीं करेंगी काम’, कांस्टेबल पद से इस्तीफा देने के बाद प्रियंका मिश्रा ने लिखा ये संदेश, जरूर पढ़ें

by admin
Priyanka Mishra wrote this message after resigning from the post of constable, 'will not work in the song album', definitely read
Spread the love

आगरा। रिवाल्वर के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो डाल रातों-रात सुर्खियों में आई कॉन्स्टेबल रह चुकी प्रियंका मिश्रा इस्तीफा देने के बाद एक बार फिर जोरों से चर्चा में है। प्रियंका मिश्रा के इस्तीफा देने के बाद तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें नौकरी छोड़ने का मलाल है, या नौकरी छूटने के बाद वह एक सॉन्ग एल्बम में काम करने जा रहीं हैं। प्रियंका मिश्रा ने इन तमाम बातों को खारिज किया है और मीडिया के नाम एक संदेश जारी कर इन तमाम कयासों पर विराम लगा दिया है। जारी किए संदेश में प्रियंका ने लिखा है कि उन्हें नौकरी छोड़ने का कोई मलाल नहीं है। वह आगे अपनी पढ़ाई फिर से शुरू कर एक अच्छी नौकरी के लिए प्रयास करेंगी।

प्रियंका मिश्रा ने मीडिया के नाम एक लंबा चौड़ा संदेश लिखा है, जो इस प्रकार है –

प्रिय पत्रकारगण,

मैं प्रियंका मिश्रा. मेरे बारे में कई तरह की खबरें चलाई जा रही हैं कि मैं मॉडलिंग करूंगी या मुझे वेब सीरिज का ऑफर मिला. साथ ही एक अखबार में कहा गया कि मुझे नौकरी छोड़ने का मलाल है, मैं साफ कर दूं कि यह सभी बातें गलत हैं, ऐसा कुछ नहीं है, इस्तीफा देना मेरा निजी फैसला था और मैंने बहुत सोच समझकर दिया है. मैं कुछ सवालों का जवाब देना चाहती हूं और आपसे प्रार्थना है कि कृपया बिना तथ्य के खबरें मत प्रकाशित करें.

  • मुझे सिर्फ 1.52 लाख रुपया लौटाना था, मैंने पूरा पैसा विभाग को दे दिया है.
  • मैंने कुछ भी ऐसा नहीं बोला है और अभी मैं मॉडलिंग और वेब सीरीज इन सब में बिल्कुल ध्यान नहीं देना चाहती हूं और रही बात सिविल सर्विस की तो मै बस तैयारी करूंगी, मैं यह नहीं कह रही हूं कि मै अब विभाग में वापस आऊंगी तो अधिकारी बनकर, ऐसा कुछ नहीं है, बस मै कोशिश करूंगी की जल्द से जल्द दूसरी जॉब मिल जाए.
  • आगे का प्लान यही है कि जितना ज्यादा से ज्यादा टाइम मिलेगा, मैं पढ़ाई में ध्यान दूंगी, बाकी सब छोड़ कर. मै बस पढ़ रही हूं, अपना 100% देने कि कोशिश करूंगी, आगे क्या होगा मुझे नहीं पता. मॉडलिंग के लिए मुंबई जाने की खबर गलत है, मैं कही नहीं जा रही हूं, मैं मेरी फैमिली के साथ रहूंगी, मम्मा-पापा के साथ और वहीं रहकर पढ़ूंगी.
  •  मैंने कभी अपना वीडियो इसलिए नहीं बनाती थी कि मुझे फेमस होना है या वायरल होना है, बस जब कभी मन होता था या फिर कहिए मैं अपने टाइम पास या शौक के लिए वीडियो बना लेती थी और बस ऐसे ही अपलोड कर देती थी, मुझे नहीं पता था वो वीडियो इस तरीके से इतना वायरल होगा, जिससे ये सब होगा.
  • मैं परेशान थी, क्योंकि मैंने कभी ऐसे इतना मीडिया ट्रायल नहीं देखा और एक दम से ये सब हुआ, मेरे घर वाले भी परेशान हो गए, लोग कमेंट्स करने लगे, मुझे अच्छा नहीं लगा कि कोई क्यों ऐसे बोल सकता है, लोग कह रहे थे कि वर्दी उतरवा लो, ये नाच रही है, ऐसा मैंने कुछ नहीं किया, उस वीडियो से मैं खुद में इतना परेशान है गई थी कि मुझे बस यही सही लगा, मुझे सम्मान के साथ जीना है, हमेशा उससे कोई समझौता नहीं.

– मैं अपने फैसले से खुश हूं, मुझे अब कोई तकलीफ़ नहीं है, मैंने मेहनत करके नौकरी ली थी, किसी को घूस देकर मैं इस विभाग में नहीं आई थी, मेरा नाम टॉप लिस्ट में था, पहली लिस्ट में मुझे चुना गया था, अगर मैं फिर से मेहनत करूंगी और दूसरी जॉब करना चाहूंगी तो मैं मेहनत करके जरूर पा लूंगी और मुझे बहुत लोगों को सपोर्ट मिला उन्हें मैं बहुत जयदा दिल से धन्यवाद करना चाहूंगी.

  • अपने आत्मसम्मान से कभी भी समझौता नहीं करना चाहिए, व्यक्ति पैसा कितना भी कमा ले साथ, लेकिन साथ लेकर वो सिर्फ वही जाएगा जो नाम और आत्मसम्मान उसने कमाया है, इसलिए उससे कोई समझौता

मुझे उम्मीद है कि मेरी इन बयानों के बाद पूरा मामला शांत हो जाएगा. मैं नहीं चाहती हूं कि मैं अखबारों की सुर्खियां बनूं. मेरी अपनी निजता है और मेरे परिवार की भी निजता है, उम्मीद करती हूं कि आप इसका सम्मान करेंगे.

Related Articles