प्रत्याशियों के समर्थन में इस दिन आगरा आ रहे हैं राहुल-प्रियंका गांधी

आगरा। लोकसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने देश भर की बागडोर संभाल रखी है तो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में रैलियां और रोड शो करके विपक्ष के होश उड़ा रखे है। कांग्रेस की स्टार प्रचारकों में शामिल पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की मांग आगरा जिले के दोनो प्रत्याशी कर रहे है। दोनों प्रत्याशियों की मांग पर कांग्रेस हाई कमान ने मुहर भी लगा दी है। 10 अप्रैल के बाद आगरा जिले की दोनो सीट पर स्टार प्रचारकों की रैलियां और रोड शो की शुरुआत की जाएगी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो लगभग तय हो चुका है। वो 15 अप्रैल को प्रत्यशियों के लिए रोड शो करके उनके लिए समर्थन जुटाएंगे तो प्रियंका गांधी के लिए 10 या 13 अप्रैल में से कोई एक तारीख प्रत्याशियों को मिल सकती है जिसमे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आगरा होंगी। 12 अप्रैल को कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रोग्राम लगा हुआ है। ज्योतिरादित्य सिंधिया आगरा में रोड शो करके पार्टी प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाएंगे।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि आगरा शहर में पार्टी प्रत्यशी प्रीता हरित माहौल बनाये हुए है तो फतेहपुर सीकरी में कांग्रेस अध्यक्ष राजब्बर ने विपक्ष के होश उड़ाकर रख दिये हैं। ऐसे में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के आने से प्रत्याशियों के लिए सोने पर सुहागा जैसा होगा।

कांग्रेसियो में बताया कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो के लिए रोड मैप तैयार किया जा रहा है। पार्टी नेताओं के रोड शो को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओ में जोश है तो आम जनमानस भी उत्साहित है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*