प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना, पूछा कहाँ है सरकार

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ बढते अपराधों को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी योगी सरकार पर लगातार हमलावर हो रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फिरोजाबाद में दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है और अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट के माध्यम से योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है ‘कहां है सरकार? भाजपा राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। आधी आबादी सुरक्षित नहीं है लेकिन मौजूदा सरकार संवेदनशील नजर नही आ रही है। फिरोजाबाद में दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या कर दी गई।’

आपको बताते चले कि कांग्रेस की फिरोजाबाद में कुछ दिन पहले जएक बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ था। पीड़िता का पिता अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए उसके साथ खड़ा होकर लड़ाई लड़ रहा था। इसी दौरान दुष्कर्म के आरोपी आचमन ने दुष्कर्म पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बुधवार देर रात पुलिस ने भले ही दुष्कर्म के आरोपी और हिस्ट्रीशीटर बदमाश आचमन को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन प्रदेश में आधी आबादी की सुरक्षा को लेकर लगातार प्रियंका गांधी योगी सरकार को अपने निशाने पर ले रही हैं और फिर एक बार अपने ट्वीट से योगी सरकार से तीखा सवाल किया है।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।