प्रवीण तोगड़िया की पार्टी गठन होने पर आगरा में मनाया गया जश्न

आगरा। राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा की मुश्किलें कम होती हुई नजर नहीं आ रही है। विपक्षी पार्टी विभिन्न मुद्दों पर जहां भाजपा पर हमलावर है तो वहीं अब राम मंदिर निर्माण को लेकर साधु संत और हिंदूवादी संगठनों ने भी केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। राम मंदिर निर्माण को लेकर कई महीनों से राष्ट्रीय बजरंग दल का गठन कर मोदी सरकार पर हमला बोल रहे प्रवीण भाई तोगड़िया ने भी राजनीति में उतर आए हैं। राष्ट्रीय बजरंग दल के संस्थापक प्रवीण भाई तोगड़िया ने राष्ट्रीय जनता दल पार्टी का गठन कर भाजपा की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ा दी हैं।

बुधवार को राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इस नई पार्टी के गठन होने पर सेंट जॉन्स चौराहे स्थित हनुमान मंदिर पर जश्न मनाया। राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और मिष्ठान वितरण कर अपनी खुशी जताते हुए मोदी पर हमला भी बोला।

राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारियों का कहना था कि प्रवीण भाई तोगड़िया ने राष्ट्रीय जनता दल पार्टी का गठन कर राम मंदिर के नाम पर ठगने वाली पार्टी भाजपा को मुंहतोड़ जवाब दिया है। यह पार्टी पूरी तरह से हिंदूवादी पार्टी होगी जो हिंदुओं के लिए ही काम करेगी। अगर राष्ट्रीय जनता पार्टी सत्ता में आएगी तो 100 दिनों के अंदर राम मंदिर की नींव रखी जाएगी। कश्मीर में 370 धारा को खत्म किया जाएगा। कश्मीरी पंडितों के कश्मीर में पुनर्वास कराया जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*