Home मनोरंजन ‘डांस का सरताज’ महा मुकाबले का हुआ पोस्टर‌ विमोचन, 26 सितंबर को यहां होंगे ऑडिशन

‘डांस का सरताज’ महा मुकाबले का हुआ पोस्टर‌ विमोचन, 26 सितंबर को यहां होंगे ऑडिशन

by admin
Poster release of 'Dance Ka Sartaj' great match, auditions will be held here on 26 September
Spread the love

आगरा।आज दिनांक 20 सितंबर को आरोही संस्था का पोस्टर विमोचन व प्रेस वार्ता कमला नगर स्थित स्काईलाइन कैफे में संपन्न हुआ। आरोही संस्था के निर्देशक अमित तिवारी ने बताया कि संस्था पिछले 3 वर्षों से “डांस का सरताज” डांस प्रतियोगिता करती आ रही है । इस वर्ष भी संस्था बड़े स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन कर रही है।डांस प्रतियोगिता (Dance Competition) को 3 कैटेगरी में रखा गया है, सोलो, ड्यूट व ग्रुप डांस।

26 सितंबर को डांस का सरताज के ऑडिशन नितिन डांस ऑफ स्कूल कमला नगर में होंगे। ऑडिशन में चुने गए प्रतिभागियों का 30 सितंबर को सेमी फाइनल देसी कैफे में होगा। ग्रांड फिनाले 7 अक्टूबर को सूरसदन में होगा, जिसमें सेलिब्रिटी के रूप में डांस इंडिया डांस फेम ऋषिका सिंह मौजूद होंगी ,अपनी प्रस्तुतियां भी देंगी व बच्चों को डांस टिप्स भी देंगी। आज की प्रेस वार्ता व पोस्टर विमोचन में मुख्य रूप से अमित तिवारी, स्काईलाइन कैफे से अंकित , सीनियर कोरियोग्राफर टोनी फास्टर व एकता जैन, ऋषभ सिंह, रिंकू शाक्य आदि उपस्थित रहे।

आरोही संस्था के द्वारा लॉकडाउन में हुए “इंडियाज लॉकडाउन टैलेंट हंट” के विजेताओं को 7 अक्टूबर को सूरसदन में पुरस्कृत किया जाएगा।

Related Articles