अवैध शराब की मुखबिरी पर पुलिस ने की घेराबंदी, ये देख पुलिस के उड़े होश

आगरा। अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वाले और मिलावटी शराब बेचने वाले गिरोह के चार शातिर तस्करों को थाना मलपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन शातिर तस्करों से मिलावटी शराब, अवैध देशी शराब, अवैध शराब की बोतलों के ढक्कन, मिलावटी शराब बनाने के उपकरण के साथ बोलेरो पिकअप बरामद की है। इन अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर खास से अवैध शराब के तस्करों की सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर शराब की तस्करी करने के लिए लालउ गांव के रास्ते से जाने वाले है। मुखबिर की इस सूचना पर मुखबिर के बताए स्थान पर बैरियर डालकर चेकिंग करना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक महिन्द्रा पिकअप को आते देख रोकने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा गाड़ी को रोकने का इशारा देख तस्करों ने बैरियर से पहले गाड़ी रोक दी और भागने लगे। गाड़ी में से लोगों को भागता देख पुलिस ने तुरंत घेराबन्दी की और चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गाड़ी की चेकिंग की तो सभी के होश उड़ गए। पुलिस ने महिंद्रा पिकअप से 13600 खाली पब्बा के ढक्कन, 166 पब्बा मिलावटी शराब, 90 पब्बा देशी फाइटर, 25 किलो यूरिया, 1200 ढक्कन, 2400 लेबल फाइटर मार्का, 8000 नगद और महिंद्रा पिकअप बरामद किया।पुलिस ने इस कार्यवाही में दारा उर्फ धारा सिंह, संतोष कुमार पुत्र कुंजीलाल, धारा पुत्र हरिराम और लालसिंह पुत्र राजेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया।

थाना पुलिस का कहना है कि पूछताछ में तस्करों ने बताया है कि सभी शराब तस्करी के कार्य में काफी समय से संलिप्त है। अधिक धन उपार्जन के लिए सभी मिलकर अवैध शराब बनाते थे और दूसरे राज्यों से जो शराब लाते थे उसमें भी मिलावट कर बाजार में बेच दिया करते थे, जो भी मुनाफा होता था उसे आपस में बांट दिया करते थे।

About admin 3408 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।