तांबे से भरे ट्रक के लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस, बदमाश छोड़ भागे ट्रक

आगरा। गुरूवार तड़के बदमाशों ने तांबे से भरे ट्रक को लूटकर पुलिस की नींद उड़ा दी। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया और चेकिंग शुरू कर दी गयी। कंट्रोल-रूम पर वारदात की सूचना पाते ही पुलिस महकमे के आला-अधिकारी भी सक्रिय हो गए। एसपी पूर्वी, क्षेत्राधिकारी बाह और पिनाहट के कई थानों के पुलिस बल के साथ सघन चेंकिग अभियान शुरू किया। आगरा पुलिस के एक्टिव होने के कारण बदमाश जिले से बाहर नही निकल पाया और पुलिस की चेकिंग देखकर माल सहित ट्रक को पिनाहट में छोड़कर भाग निकले। बदमाशों की खोजबीन कर रही पुलिस फोर्स ने सन्नाटे में खड़े माल से लदे ट्रक देख उसकी तलाशी ली इसके बाद पीड़ित मुन्नालाल को बुलाकर उस ट्रक की पहचान कराई। माल सहित ट्रक मिलजाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

आगरा होते हुए गुजरात के अहमदाबाद शहर जा रहा तांबे से बने तारों का ट्रक अल-सुबह करीब 4 बजे बाह थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचा। रेलवे क्रासिंग पर ट्रक की कम स्पीड का फायदा उठाकर कार सवार बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक कर रूकवा लिया। शातिर लुटेरे हथियारों के बल पर ट्रक में सवार हो गए। ट्रक चालक मुन्नालाल और उसके क्लीनर पुत्र के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। मारपीट करने के बाद कार सवार बदमाशों ने पिता-पुत्र को सुनसान इलाके में फेंक दिया और ट्रक में लदे लाखों के माल को लेकर फरार हो गए।

पुलिस मानती है कि जिस अंदाज में कार सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें पहले से ही इस ट्रक की पूरी जानकारी थी। आगरा-बाह रोड के चौसिंगी रेलवे क्रासिंग के पास कम होने वाली वाहनों की रफ्तार का ही बदमाशों ने लाभ उठाया और वारदात को अंजाम दिया। लूट के बाद बदमाशो का लाखों के माल और वाहन के साथ राजाखेड़ा मार्ग की ओर फरार होने से भी रेकी की संभावना को बल मिलता है। मारपीट के बाद रास्ते में फेंके गए चालक मुन्नालाल ने अपने को संभालते हुए पुलिस कंट्रोल-रूम को सूचना दी।

फिलहाल माल सहित ट्रक के बरामद हो जाने से पुलिस ने राहत की सांस ली और पुलिस सतर्कता के चलते एक बड़ी वारदात का खुलासा कुछ घंटों में हो गया।

About admin 4148 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*